When film industry didn’t have a single representative for Gavin Packard Funeral – संजय दत्त से लेकर सुनीश शेट्टी को दी थी बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग, आखिरी वक्त में गायब रहा पूरा बॉलीवुड

90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का एक चेहरा आम हो गया था। यह विलेन का चेहरा था गैविन पैकर्ड का। गैविन पैकर्ड बॉलीवुड की बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है। जिनमें से त्रिदेव’, ‘चमत्कार’, ‘मोहरा’ और ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ फिल्में भी शामिल थीं। इसके बावजूद जब इस स्टार की मौत हुई तो इतनी बड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में से कोई भी गैविन पैकर्ड के फ्यूनरल में नहीं पहुंचा था। आइए बताते हैं गैविन पैकर्ड के बारे में कुछ बातें।

48 साल की उम्र में गैविन पैकर्ड की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के कल्याण फ्लाईओवर से मार्केट जाते वक्त 18 मई 2012 को गैविन पैकर्ड बाइक से एक्सीडेंट हुआ था। उसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। बताया जाता है कि जिस वक्त गैविन पैकर्ड का बाइक एक्सीडेंट हुआ उस समय उन्होंने शराब पी हुई थी।

एक्सीडेंट से अगले दिन यानी 19 मई 2012 को गैविन की मौत हो गई थी। रिपोर्ट् की मानें तो गैविन के फ्यूनरल पर करीब 200 लोग आए थे लेकिन उनमें एक भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं था। इस एक्सीडेंट से कुछ दिन पहले उनकी पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया था और बेटी के साथ फ्रांस चली गई थीं। गैविन फिल्म में सिर्फ एक रोल पाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे, उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल पा रहा था।

बता दें कि गैविन ने बॉडी बिल्डिंग में कई स्टेट अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे। वे नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके थे। उन्होंने संजय दत्त और सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स को बॉडी बिल्डिंग की ट्रेनिंग दी थी। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को भी पैकर्ड ने ही ट्रेंड किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *