When Jodhpur police arrested 24-year-old actress Aish Ansari in a prostitution-racket-busted – जब देह व्यापार में पकड़ी गई यह एक्ट्रेस, बचने के लिए दिखाई शाहरुख संग अपनी तस्वीरें

शनिवार (16 दिसबंर, 2017) को हैदराबाद में देह व्यापार के एक रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने शनिवार देर रात पंजागुट्टा और बंजारा हिल्स के दो होटलों में छापेमारी की और कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने वाले मोनीष के और वेंकटेश को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि इस छापेमारी अभियान के दौरान दो महिलाओं को मुक्त कराया गया। इनमें एक बॉलीवुड अभिनेत्री व दूसरी टेलीविजन अभिनेत्री शामिल हैं। इसके अलावा दो दलालों को भी गिरफ्तार किया गया है जो ऑनलाइन इस रैकेट को चलाते हैं और ग्राहकों के लिए होटलों में कमरे बुक करते हैं। पुलिस हालांकि अभिनेत्रियों की पहचान नहीं कर पाई है। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है कि सेक्स रैकेट मे किसी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। साल 2010 में साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी भी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी।

ऐश अंसारी को राजस्थान के जोधपुर में तख्त विलास होटल से साल 2010 में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मौके से 9 लोगों को पकड़ा था जिनमें एक नाम साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ऐश अंसारी का भी था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम के लिए गई थी।

ऐश अंसारी।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

बताया जाता है कि ऐश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था। ऐश ने इस दौरान पुलिस को यह भी कहा कि वह सिर्फ कुछ लोगों से मिलने आई थी। जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले जाने लगी तो ऐश अंसारी ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई लेकिन पुलिस उन्हें थाने ले गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ऐश अंसारी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी हैं। वह बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही ऐश अंसारी बूम बूम म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। फिलहाल इस समय वह साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड दोनों से नदारद हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *