When Mala Sinha Got angry to Manoj Kumar due to the eggs – जब अंडे को लेकर मनोज कुमार पर बरस पड़ी माला सिन्हा, सुनाई थी खरी-खोटी

माला सिन्हा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं। उनका बेहतरीन अभिनय आज भी लोगों के दिल को छू जाता था। उनकी मोहक मुस्कान ने ना जाने कितने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। उन्होंने हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया है। माला सिन्हा ने मनोज कुमार के साथ भी काम किया है। हालांकि मनोज कुमार ने जिस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था उस वक्त माला सिन्हा एक बड़ी स्टार बन चुकी थीं। चलिए आज हम आपको माला सिन्हा और मनोज कुमार से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं। जब अंडे को लेकर माला सिन्हा मनोज कुमार पर भड़क पड़ी थीं।

यह वाकया साल 1962 में रिलीज हुई फिल्म हरियाली और रास्ता की शूटिंग के दौरान का है। विजय भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लीड रोल में एक्टर मनोज कुमार और एक्ट्रेस माला सिन्हा नजर आए थे। इस फिल्म के कुछ सीन दार्जिलिंग में शूट हुए थे। तभी माला सिन्हा मनोज कुमार पर सबके सामने बरस पड़ी थीं।

संबंधित खबरें

दरअसल हुआ कुछ यूं था कि उन दिनों इस फिल्म की शूटिंग सुबह करीब 6-7 बजे तक शुरू हो जाती थी और ब्रेकफास्ट सेट पर ही मंगवाया जाता था। नाश्ते में अंडे भी आते थे। एक दिन जब सभी सेट पर नाश्ता कर रहे थे तो किसी ने मनोज कुमार के पास रखे अंडों के बारे में पूछा कि यह अंडे किस के हैं? तब मनोज कुमार ने कहा कि माला सिन्हा के। यह बात माला सिन्हा ने सुन ली थी।

इसके बाद माला सिन्हा ने गुस्से में मनोज कुमार को खूब खरी-खोटी सुनाई। माला सिन्हा ने कहा कि ‘क्या मतलब मेरे अंडे, क्या मैं अंडे देती हूं’। यह सुनकर मनोज कुमार काफी परेशान और उदास हो गए। कुछ देर बाद शूटिंग के वक्त भी वह काफी नर्वस थे। तब माला सिन्हा हंसते हुए उनके पास आईं और कहा कि वह मजाक कर रही थीं, उन्हें मालूम था कि मनोज कुमार का वह मतलब नहीं था। यह सुनकर मनोज कुमार ने राहत की सांस ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *