When Mala Sinha was forced by Director to wear a bikini – जब माला सिन्हा को बिकिनी पहनाना हो गया मुश्किल, डायरेक्टर के छूट गए थे पसीने

माला सिन्हा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं। उनका बेहतरीन अभिनय आज भी लोगों के दिल को छू जाता था। उनकी मोहक मुस्कान ने ना जाने कितने लोगों को दीवाना बना दिया था। चलिए आज हम आपको माला सिन्हा से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं जब बिकिनी पहनना को लेकर डायरेक्टर के साथ बहस छिड़ गई थी। आखिर में वह हुआ जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी।

दरअसल यह वाकया साल 1968 में रिलीज हुई फिल्म दो कलियां से जुड़ा है। आर कृष्णन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में माला सिन्हा, बिस्वाजीत, मेहमूद और नीतू सिंह नजर आए थे। इस फिल्म के एक सीन में डायरेक्टर आर कृष्णन एक स्वीमिंग पूल सीन शूट करना चाहते थे, जिसमें एक्ट्रेस को बिकिनी पहननी थी।

60 के दशक के उस दौर में किसी भी एक्ट्रसे के लिए बिकिनी या टू पीस कॉस्ट्यूम पहनना बहुत बड़ी बात होती थी, परहेज किया जाता था। वहीं डायरेक्टर चाहते थे कि माला सिन्हा फिल्म के एक सीन में बिकिनी पहने। डायरेक्टर की यह बात माला सिन्हा को पसंद नहीं आई, उन्होंने मना कर दिया।

संबंधित खबरें

इसके बाद डायरेक्टर ने माला को बहुत मनाने की कोशिश की, समझाया। यहां तक कि बिकिनी को लेकर बहस हो गई थी। तब माला ने कहा कि यह करेंगी लेकिन बिकिनी में नहीं बल्कि साड़ी पहनकर। इसपर डायरेक्टर ने कहा कि यह बहुत खराब और बेतुका लगेगा।

आखिर में माला सिन्हा तैयार हो गईं लेकिन उन्होंने अपनी कुछ शर्ते रखीं। उन्होंने कहा कि वह स्किन कलर की सलवार-कमीज पहनकर पूल में उतरेंगी और भिखी हुई कॉस्ट्यूम पहनकर पानी से बाहर नहीं आएंगी, सिर्फ उनका चेहरा पानी से बाहर रहेगा। तब जाकर यह सीन शूट किया गया था। इस सीन को शूट करने से पहले माला सिन्हा को मनाते-मनाते डारेक्टर आर कृष्णन पंजू के पसीने छूट गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *