When Manisha Koirala lost her temper in to see this actress Nana Patekar’s room – जब नाना पाटेकर के रूम में इस एक्ट्रेस को देख आपा खो बैठीं मनीषा कोइराला, हाथापाई तक पहुंच गई बात

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनके अफेयर की चर्चा बी-टाउन में आम बात बन गई थीं। उन्हीं में नाना पाटेकर भी शामिल थे। 90 के दशक में नाना पाटेकर संग मनीषा कोइराला के अफेयर की चर्चा काफी आम बात हो चुकी थी। जहां नाना गुस्सेल मिजाज के थे वहीं मनीषा को लोग अड़ियल अंदाज के लिए जानने लगे थे। खबरों की मानें तो मनीषा नाना से शादी भी करना चाहती थीं लेकिन नाना उस वक्त पहले से ही शादीशुदा थे। चलिए आज हम आपको नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं। जब मनीषा ने नाना को किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ रूम में देख लिया तो मामला इतना बिगड़ गया था कि हाथापाई तक की नौबत आ गई थी।

दरअसल यह वाकया साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म अग्नि साक्षी के दौरान का है। इस फिल्म के डायरेक्टर पार्थों घोष नाना पाटेकर, मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ के लेकर यह फिल्म बना रहे थे। उन दिनों नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के अफेयर की खबरें तेज होने लगी थी। कहा जाता है कि मनीषा नाना से इतना प्यार करती थीं कि उन्होंने खुद को नाना के मुताबिक ढालने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीषा नाना से शादी भी करना चाहती थीं लेकिन नाना उस वक्त पहले से ही शादीशुदा थे। शायद इसलिए इन दोनों ने शादी नहीं की। वहीं मनीषा नाना से बेहद प्यार करती थी और उन्हें लेकर काफी पजेसिव भी थीं। यहां तक कि उन्हें नाना के साथ किसी दूसरी महिला को देखना भी गवारा नहीं था लेकिन एक दिन वही हुआ जिसका उन्हें डर था।

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन मनीषा कोइराला ने नाना को किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ पकड़ लिया। जब शूट खत्म होने के बाद रात के समय मनीषा नाना के मेकअप रूम में पहुंची तो वहां नाना के साथ एक्ट्रेस आयशा जुल्का मौजूद थीं। आयशा को नाना के साथ देख मनीषा इतनी गुस्सा हो गईं की उनपर चीखने-चिल्लाने लगीं। वहीं आयशा भी मनीषा के इस व्यवहार को देख शांत नहीं रह पाई और वह भी उनपर चिल्लाने लगी। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि हाथापाई तक की नौबत आ गई थी। इसके बाद नाना पाटेकर ने दोनों के बीच में आकर झगड़े को शांत कराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *