when Mumbai police taught such lessons to guy, who said Ameesha Patel to his wife – अमीषा पटेल को अपनी पत्‍नी बताता था शख्‍स, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने जिस तेजी के साथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान हासिल की थी उससे तो हम सभी वाकिफ हैं। ऋतिक रोशन के साथ अमीषा पटेल ने फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने इस फिल्म के लिए पहले करीना कपूर का नाम नाम तय किया था लेकिन करीना की मां बबीता ने राकेश रोशन के इस ऑफर को ठुकरा दिया था। तब राकेश रोशन ने अमीषा पटेल को फिल्म में काम दिया था। चलिए आज हम आपको अमीषा पटेल से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं। जब अमीषा पटेल को अपनी पत्नी वाले शख्स को पुलिस ने सबक सिखाया था।

दरअसल यह वाकया साल 2010 का है। एक शख्स ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में फोन कर कहा कि अमीषा पटेल उसकी पत्नी है। इतना सुनकर पुलिस ने अमीषा पटेल से शादी के बारे में पूछा। शादी की बात सुनकर अमीषा पटेल पहले तो काफी घबरा गई थीं। फिर बाद में पुलिस को बताया वो ऐसे किसी भी शख्स को नहीं जानती और न ही उन्होंने शादी की है।

बड़ी खबरें

इसके बाद पुलिस ने उस शख्स के बारे में जांच पड़ताल की और फोन पर एक्ट्रेस अमीषा पटेल को अपनी पत्नी कहने वाले शख्स को ढूंढ निकाला। उस वक्त पुलिस ने शख्स को अच्छा सबक सिखाया था और उसका प्रेम का सारा नशा उतार दिया था।

बता दें कि इन दिनों अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड कर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने वन पीस पार्टी वियर में एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी।

इस फोटो में अमीषा खुले बालों और लाल लिपस्टिक के साथ नजर आ रहीं है। फोटो शेयर करने के बाद अमीषा काफी ट्रोल भी हुई हैं हालांकि यह पहला वाकया नहीं है जब अमीषा अपनी फोटो शेयर करके ट्रोल हुई हों। इससे कुछ दिन पहले भी वह एक फोटो शेयर करके काफी ट्रोल हुई थीं। उस फोटो में अमीषा क्वीव एज को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *