When Nargis told Sunil Dutt, the secret of hundreds gifts – सुनील दत्त ने गिफ्ट की थीं सैकड़ों साड़ियां, जानिए क्यों नरगिस ने एक भी नहीं पहनी

बॉलीवुड में यूं तो कई लव स्टोरी हैं जिनके बारे में समय-समय पर हम आपको बताते ही रहते हैं। आज हम जिस लव स्टोरी का जिक्र करने जा रहे हैं उसे बॉलीवुड की अब तक की सबसे बेहतरीन लव स्टोरी कहना गलत नहीं होगा। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स नरगिस और सुनील दत्त की। कहा जाता है कि मेहबूब खान की फिल्म ‘मदर इंडिया’ में साथ काम करने वाले सुनील दत्त और नरगिस की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। चलिए आज हम आपको सुनील दत्त और नरगिस से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं। जब नरगिस ने सुनील दत्त को सैंकड़ों गिफ्ट का राज बताया था।

नरगिस सुनील दत्त से काफी सीनियर थीं, शायद यह भी एक वजह थी कि वह उनकी बहुत इज्जत करते थे। शादी से पहले ही सुनील दत्त नरगिस की पसंद, ना पसंद जा चुके थे। सुनील दत्त को मालूम था कि नरगिस को साड़ियों को शौक है। वह नई-नई साड़ियों का कलेक्शन जमा करती हैं।

संबंधित खबरें

शादी के बाद सुनील दत्त उनकी पसंद का खूब ख्याल रखते थे। उन्हें खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। सुनील दत्त जब भी शूटिंग के लिए बाहर जाते थे तो वहां से नरगिस के लिए तरह-तरह की साड़ियां लेकर आते थे। नरगिस भी काफी खुश होती थीं।

एक दिन जब नरगिस किसी पार्टी में जाने के लिए तैयार हो रही थीं तो सुनील दत्त ने ध्यान दिया कि उनकी लाई हुई सैकड़ों साड़ियों में से नरगिस ने एक भी नहीं पहनी थी। नरगिस ने जब उनकी लाई हुई साड़ी न पहनने का राज बताया तो सुनील दत्त काफी हैरान हो गए थे। दरअसल नरगिस ने सुनील दत्त को बताया कि उनकी लाई हुई साड़ियां अधिक्तर उन्हें पसंद नहीं आती थीं, किसी का पैर्टन अच्छा नहीं लगा तो किसी का कलर अच्छा नहीं था। इसके बावजूद नरगिस सुनील दत्त द्वारा गिफ्ट की गईं सैंकड़ों साड़ियों की तारीफ करती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *