when old conductor friend help Johnny Walker for Traveling – पैसों की तंगी में जब 4 आने लेकर निकल पड़े जॉनी वॉकर, पुराने कंडक्टर दोस्त ने की ऐसे मदद

बदरुद्दीन जमालुद्दीन काजी यानि जॉनी वाकर बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार और हास्य अभिनेता थे। दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाले जॉनी वाकर 29 जुलाई, 2003 को सभी को रोता छोड़ गए थे। जॉनी वाकर एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ अच्छे इंसान भी थे। गरीब परिवार में जन्में जॉनी वाकर ने अपने जीवन में कई बड़ी मुश्किलों को सामना भी हंसते-हंसते किया था। आइए आज हम उनके जीवन से जुड़ा एक किस्सा बताते हैं जब पैसों की तंगी में उनके पुराने कंडक्टर दोस्त ने उनका साथ दिया था।

दरअसल यह वाकया उन दिनों का है जब जॉनी वाकर फिल्मों में छोट-मोटे रोल ही किया करते थे। हालाकिं उन्हें फिल्मों में काम मिलने लगा था लेकिन उनकी माली हालत जस की तस थी। उन दिनों किसी फिल्म का प्रीमियर होना बहुत बड़ी बात होती थी।

उन्हीं दिनों में ‘बाज’ फिल्म का प्रीमियर लिबर्टी सिनेमा में रखा गया जिसमें बी-टाउन के कई दिग्गज कलाकारों को बुलाया गया था। इस फिल्म प्रीमियर में जॉनी वाकर को भी आने का न्योता मिला था। जॉनी वाकर जब प्रीमियर में शामिल होने के लिए घर से निकले तो उनके पास सिर्फ 4 आने ही थे। सिर्फ 4 आने वहां तक पहुंचने के लिए काफी नहीं थे तो जॉनी वाकर ने सोचा की वह बस स्टैंड तक पैदल जाकर वहां से बस पकड़ लेंगे और वापसी में पूरा रास्ता पैदल ही तय करेंगे।

बड़ी खबरें

जॉनी वाकर बस में चढ़े तो बस का कंडक्टर उनका उस वक्त का दोस्त था जब वह खुद बस कंडक्टर थे। कंडक्टर ने जॉनी वाकर से बस में सफर करने के लिए पैसे नहीं लिए साथ ही कहा था कि उन्हें किराया देने की जरूरत नहीं है।

इस तरह उनके पुराने दोस्त ने जॉनी वाकर की मदद की थी। इसके बाद जॉनी फिल्म प्रीमियर पर पहुंचे और उन्हें इस बात की चिंता नहीं थी कि उन्हें वापस पैदल जाना है, दोस्त की वजह से उनके 4 आने बच गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *