When Rakhi Sawant explains the nepotism in the Bollywood industry – जब राखी सावंत ने कहा, ‘साथ में शराब पीने से मिलता है इंडस्ट्री में काम’

बॉलीवुड की एक्ट्रेस, डांसर, मॉडल और टेलिविजन शो की मेजबान रह चुकीं राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। राखी अपने बेबाक अदांज और विवादस्पद बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों बटोरती नजर आती हैं। राखी सावंत वैसे तो कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में बोलती नजर आती हैं लेकिन आज आपको उनके एक इंटरव्यू के बारे में बता रहे हैं। इस इंटरव्यू में सावंत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कहा कि इंडस्ट्री में न्यूकमर्स को इतना मौका नहीं मिलता जितना कि किसी स्टार के बच्चे को मिलता है।

दरअसल इसी साल राखी सावंत ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बॉलीवुड से लेकर राजनीति और क्रिकेट पर भी अपने विचार रखे थे। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर जमकर भड़ास निकाली। राखी ने कई सवाल उठाते हुए कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतिजावाद ही चलता है, न्यूकमर्स को मौका नहीं मिलता। राखी ने अपने अंदाज में इंडस्ट्री के बारे में कहा कि जो जिसे जानता है उसी को काम दे रहा है। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों होता है।

राखी ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि डायरेक्टर का बेटी या बेटा बड़े होते हैं तो उन्हें काम दे दिया जाता है। न्यूकमर्स के लिए बॉलीवुड में काम नहीं रहा है जब तक कि उनकी चमचागिरी ना कर लो, उनके साथ बैठ कर रातभर ड्रिंक ना कर लो, पैर ना दबा लो या हां भाई हां भाई ना कर लो तब तक काम नहीं मिलता।

राखी सावंत आगे कहती हैं कि स्टार्स के बच्चे हैं गोल्डन स्पून के साथ पैदा होते हैं, उन्हें आसानी से काम मिल जाता है। उनका ऑडिशन नहीं होता लेकिन हम जो लाइनों में खड़े होकर और ऑडिशन देकर आएं हैं हम कहां जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *