When Sanjay Dutt said about Suniel Shetty old films – जब संजय दत्त ने कहा सुनील शेट्टी की पुरानी फिल्में देखता हूं तो हंसी आती है

संजय दत्त और सुनील शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो मशहूर एक्टर हैं। जहां संजय दत्त को लोग प्यार से संजू बाबा या बाबा के नाम से बुलाते हैं तो वहीं सुनील शेट्टी को अन्ना के नाम से पुकारा जाता है। दोनों स्टार बी-टाउन के चहेते माने जाते हैं। अगर बात की जाए इन दोनों के आपसी रिश्ते की तो संजय दत्त सुनील शेट्टी के बहुत पुराने और अच्छे दोस्त हैं। इसके बावजूद संजू बाबा ने एक टीवी शो के दौरान सुनील शेट्टी की फिल्मों के बारे में अजीब सी बात बोल दी। संजय दत्त ने शो के दौरान कहा था कि सुनील शेट्टी की पुरानी फिल्में देखता हूं तो हंसी आती है। चलिए हम बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

दरअसल यह वाकया उन दिनों का है जब जीटीवी चैनल पर फेमस शो‘जीना इसी का नाम है’ प्रसारित होता था। उस वक्त इस शो को अपने जमाने के बेहतरीन एक्टर रह चुके फारुख शेख होस्ट करते थे। इस शो में उन्होंने कई जानी मानी हस्तियों के इंटरव्यू किए हैं। इसी कड़ी में इस शो के एक एपिसोड में सुनील शेट्टी और उनकी खास पुरानी यादों के बारे में बात की गई थी।

शो के दौरान सुनील शेट्टी के करीबियों को भी बुलाया गया था और उनमें एक नाम संजय दत्त का भी था। पहले सुनील शेट्टी को बिना बताए एक अवाज सुनाई गई, अन्ना… यह आवाज संजय दत्त की थी सुनील शेट्टी ने भी प्यार से संजय दत्त का वेलकम उसी अंदाज में बाबा… बोलकर किया था।

सुनील शेट्टी ने शो के दौरान संजय दत्त की तारीफ की और कहा, बाबा ऐसे इंसान है कि किसी को भी मदद की जरूरत हो और संजू बाबा को फोन करे तो वें सबकुछ छोड़कर मदद करने के लिए आगे आ जाते हैं। तभी संजू बाबा ने कहा कि यह जितनी मेरी तारीफ कर रहा है वह खुद भी इतना ही अच्छा इंसान है। साथ ही संजय दत्त ने कहा था कि मैं सुनील की पुरानी फिल्में देखता हूं तो मुझे हंसी आती है। हालांकि संजू बाबा ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही थी और यह सुनकर सुनील शेट्टी भी मुस्कुराने लगे थे।

फारुख शेख के पूछने पर संजू बाबा ने बताया कि हमारी(संजय दत्त और सुनील शेट्टी) दोस्ती फिल्म कांटे से शुरू हुई थी। बता दें कि दोनों स्टार्स ने करीब 10 फिल्मों में काम किया है। जिनमें कांटे (2002), अनर्थ (2002), रक्त (2004), रुद्राक्ष (2004), दस (2005), टेंगो चार्ली (2005) और साल 2010 रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म नो प्रॉब्लम शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *