When the news of the marriage became so disturbed by Sridevi, forced to press conference was to clean – जब शादी की खबर से इतनी परेशान हो गई श्रीदेवी, मजबूरन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देनी पड़ी थी सफाई

80 और 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उत्तर भारत में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी मशहूर थीं, उससे कहीं ज्यादा दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री में उनका नाम था। एक्टिंग और डांसिंग में पारंगत श्रीदेवी ने जब फिल्मी गानों पर थिरकना शुरू किया तो फैंस ने उन्हें मिस हवा-हवाई का नाम दे दिया। श्रीदेवी उस दौर में जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती थीं उतना ही शादी को लेकर चर्चा बटोरती थीं। जितेंद्र से लेकर मिथुन चक्रवर्ती के साथ अफेयर और बोनी कपूर से शादी की चर्चा आम होने लगी थी। इसके अलावा हॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर के साथ श्रीदेवी की शादी की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। प्रोड्यूसर से शादी की खबर को लेकर श्रीदेवी इतना परेशान हो गई थीं कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेस कर सफाई देनी पड़ी थी।

दरअसल 90 के दशक में श्रीदेवी का नाम हॉलीवुड के नामचीन प्रोड्यूसर अशोक अमृतराज के साथ जोड़ा गया था। कहा जाता था कि श्रीदेवी जल्द ही हॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक अमृतराज से शादी करने वाली हैं। इस खबर से जितनी परेशान श्रीदेवी थीं उससे कई ज्यादा वो प्रोड्यूसर, डायरेक्टर थे जो श्रीदेवी को लेकर फिल्में बना रहे थे। इस खबर की वजह से कई प्रोड्यूसर, डायरेक्टर का पैसा दाव पर लग गया था। क्योंकि उस दौर में माना जाता था कि हीरोइन की शादी मतलब करियर खत्म।

संबंधित खबरें

श्रीदेवी को साइन कर चुके प्रोड्यूसर, डायरेक्टर उस वक्त ज्यादा परेशान हो गए जब उन्हें पता चला कि श्रीदेवी की मां ने भी रिश्ता कबूल कर लिया है। वहीं श्रीदेवी और उनके परिवार के लोग भी इस खबर से उतने ही अनजान थे जितने बाकी लोग। श्रीदेवी ने खूब जांच की कि यह खबर कहां से फैली लेकिन कुछ पता नहीं चला।

यहां सुनें यह रोचक किस्सा- 


इसके बाद श्रीदेवी को मजबूरन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस खबर को झूठा साबित करना पड़ा। श्रीदेवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि यह खबर झूठी है, उनकी किसी से शादी तय नहीं हुई है और लंबे समय तक शादी करने का कोई मूड भी नहीं है। बता दें कि श्रीदेवी ने 1996 में निर्देशक बोनी कपूर से शादी की थी। अब इनकी दो बेटियां हैं, जाह्नवी और खुशी कपूर। फिलहाल इनकी बड़ी बेटी पूरी तरह से बॉलीवुड में आने को तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *