When the wife told the director Ramesh Sippy about the affair with Parveen Babi, then Amitabh Bachchan had solved the case – परवीन बॉबी से अफेयर को लेकर पत्नी ने डायरेक्‍टर को सुनाई थी खरी-खोटी, फिर अमिताभ ने…

1980 के दशक में परवीन बॉबी दूसरी सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस थीं। परवीन ने अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में काम किया है और ये सभी फ़िल्में हिट या सुपर हिट भी हुए है। 1974 में आई फिल्म ‘मजबूर’ में पहली दफा अमिताभ बच्चन और परवीन बॉबी की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आई थी। इसके बाद 1975 में आई फिल्म ‘दीवार’ में भी परवीन का एक छोटा सा रोल था। इसके बाद अमर अकबर एंथनी, शान, नमक हलाल, कालिया, सुहाग, काला पत्थर, खुद्दार, देश प्रेमी, दो और दो पांच और महान जैसी फिल्मों में दर्शकों ने इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया। इसी दौरान इन दोनों की अफेयर्स की खबरें भी आने लगी लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ नहीं बल्कि एक डायरेक्टर के साथ। फिल्म शोले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ परवीन बॉबी के अफेयर को लेकर एक फेमस पत्रिका में लंबा चौड़ा लेख भी छपा था। हालांकि पत्रिका ने अफेयर वाला लेख छपने के करीब 6 महीने बाद माफीनामा भी छापा था। चलिए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

संबंधित खबरें

दरअसल यह वाकया फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान का था। एक फेमस पत्रिका ने बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बॉबी के साथ डायरेक्ट रमेश सिप्पी अफेयर को लेकर एक लेख छापा था। इस लेख को पढ़कर रमेश सिप्पी की पत्नी गीता ने उन्हें खूब सुनाई।

रमेश सिप्पी ने जब वह आर्टिकल पढ़ा तो वह खूब हंसे थे क्योंकि उस वक्त तक रमेश सिप्पी परवीन बॉबी से मिले भी नहीं थे। उन्होंने यह बात पत्नी गीता को बताई तो उन्होंने कहा कि अगर वह सच बोल रहे हैं तो पत्रिका से बात कर माफीनामा छापने के लिए कहें।

यहां सुनें यह रोचक किस्सा-

इसके बाद रमेश सिप्पी ने पूरी बात अमिताभ बच्चन को बताई। उस वक्त पत्रिका के एडिटर अमिताभ बच्चन के दोस्त थे। उन्होंने एडिटर से बात की और तब जाकर पत्रिका ने माफीनामा छापा था। बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने (1971) अंदाज़, (1972) सीता और गीता, (1975) शोले और शान (1980) जैसी कई सुपरहिट फिल्म बनाई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *