When unknown person entered Waheeda Rehman House and called his wife – जब वहीदा रहमान को अपनी पत्नी बताकर उनके घर में घुस आया एक शख्स

1950 से लेकर 1970 तक बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीदा ने देव आनंद से लेकर अमिताभ बच्चन तक के साथ काम किया है। भोली सूरत और दमदार एक्टिंग की वजह से उनके फैंस उनपर जान छिड़कते थे। वैसे तो वहीदा रहमान की शादी कमलजीत सिंह के साथ 27 अप्रेल 1974 को हुई थी लेकिन क्या आप जानते हैं इससे कई साल पहले एक शख्स उन्हें अपनी पत्नी बताते हुए उनके घर में घुस आया था? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं वह रोचक किस्सा।

दरअसय यह वाकया उन दिनों का है जब वहीदा रहमान के घर उनके फैंस चिट्ठी भेजा करते थे। वहीदा के घर उनके फैंस की चिट्ठियों का ढेर लगता था। वहीदा को जितनी जल्दी फिल्में मिलती जा रही थीं उनके फैंस की तादात भी उतनी ही तेजी से बढ़ती जा रही थी। एक दिन अचानक एक अनजान शख्स वहीदा रहमान के घर में घुस आया और उन्हें अपनी पत्नी बताने लगा।

संबंधित खबरें

वहीदा रहमान के घर काम करने वाली महिला ने उस शख्स को वहीदा के कमरे में जाने से रोक लिया और उसके बारे में पूछा। वह शख्स बार-बार वहीदा को अपनी पत्नी बता रहा था। साथ ही कह रहा था कि उसने वहीदा को एक लव लेटर भेजा है जिसमें उन्हें अपनी पत्नी मान लिया है। वहीदा रहमान कमरे के अंदर से ये सारी बात सुन रही थीं।

इसके बाद वहीदा को 7-8 दिन पहले आई एक चिट्ठी याद आई। उन्हें यह चिट्ठी इसलिए भी याद थी क्योंकि वह करीब 8-9 पेज की चिट्ठी थी। चिट्ठी में बहुत सी बातें लिखी थी और शादी वाली बात भी लिखी थी लेकिन वहीदा ने उस बात को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया था।

खैर आखिर में वहीदा के चौकीदार ने उस सिरफिरे फैन को घर से बाहर कर दिया था। इस वाकये के बाद वहीदा ने भी फैंस की चिट्ठियों को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था ताकि आगे इस तरह की घटना न हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *