Ye Hai Mohabbatein actress divyanka tripathi reveals what vivek dhaiya gifted on her last birthday – दिव्यंका त्रिपाठी को विवेक ने दिया था खास तोहफा, अब दोस्तों को करती हैं शो ऑफ

स्टार प्लस के फेमस शो ये है मोहब्बतें में इशिता के किरदार में नजर आने वाली दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने एक स्पेशल गिफ्ट का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनके पति एक्टर विवेक दहिया ने उन्हें पिछले बर्थडे पर एक खास तोहफा दिया था। जिसे अब वह एक शो पीस के रूप में इस्तेमाल करती हैं और जब उनके फ्रेंड घर आते हैं तो उसे दिखाकर शो ऑफ भी किया करती हैं। विवेक और दिव्यंका की जोड़ी दर्शकों में काफी पॉपुलर है। इन दोनों ने इस साल डांस रिएलिटी शो नच बलिए की ट्रॉफी को अपने नाम किया था।

दिव्यंका और विवेक कुछ समय पहले एक टॉक शो में पहुंचे थे। इस शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे से जुड़ी कई बातें शेयर की। शो की होस्ट वाहबिज दोराबजी ने बातों-बातों में दिव्यंका से उनके पिछले बर्थडे गिफ्ट के बारे में पूछा। इस पर दिव्यंका ने बतााया कि पिछले साल विवेक ने उन्हें एक साइकिल गिफ्ट की थी। यहां दिव्यंका की बात के बीच में विवेक कहते हैं कि अब उस साइकिल की हवा निकल गई है। इसके साथ ही दिव्यंका हंसते हुए कहती हैं कि मैंने इनसे दो साइकिल मांगी थी एक मेरे लिए और दूसरी विवेक के लिए। दिव्यंका ने बताया कि वह अभी तक सिर्फ दो ही बार उस साइकिल से कहीं गई हैं। वह एक बार उसी से फिल्म देखने के लिए गईं थीं। यहां वाहबिज कहती हैं कि हां उनकी इस साइकिल राइड को साइकिल डेट का नाम दिया गया था।

संबंधित खबरें

समोसे और जंक फूड की दीवानी हैं सारा खान, जानें उनकी फिटनेस का राज।

आगे जब दिव्यंका और विवेक से उस साइकिल के इस्तेमाल के बारे में पूछा गया तो दोनों ने काफी इंट्रस्टिंग जवाब दिया। विवेक कहते हैं कि वो एक बहुत अच्छा सा शो पीस के रूप में बालकनी में रखी हुई है। वह वहां काफी अच्छे से ढकी हुई रखी रहती है। दिव्यंका कहती हैं कि जब हमारे दोस्त घर आते हैं तो हम उसको दिखकर शो ऑफ भी करते हैं। हम दिखाते हैं कि देखो ये फोल्ड भी हो जाती है। विवेक कहते हैं ये काफी अच्छा है हमारे घर में जो कुछ होता है हम सब दिखाते हैं। साइकिल का और क्या इस्तेमाल होता है। बता दें इस बार दिव्यंका ने अपना बर्थडे दोनों ने थाईलैंड में सेलिब्रेट किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *