Ye Hai Mohabbatein actress Divyanka Tripathi was happy when someone Tease her, she said in an old interview – जब लड़के छेड़ते थे तब खुश होती थीं दिव्यंका त्रिपाठी, अब ‘ये है मोहब्बतें’ में लड़कियों को देती हैं सीख

स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी दर्शकों में काफी फेमस हैं। एकता कपूर के इस शो में दिव्यंका अक्सर लड़कियों के हक के लिए आवाज उठाती नजर आती हैं। वह इस शो के जरिए लड़कियों को सीख भी देती हैं कि अगर कोई लड़का उन्हें राह चलते छेड़े तो उन्हें इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। लेकिन एक टीवी शो के दौरान दिव्यंका खुद के साथ हुई छेड़छाड़ से काफी खुश दिखीं। उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में शो के होस्ट से कहा कि जब उन्हें कोई लड़का छेड़ता था तो वह नाराज होने के बजाए खुश हुआ करती थीं।

दर्शकों के बीच में इशिमा के नाम से फेमस दिव्यंका ने एक टॉक शो के दौरान बताया कि वह बचपन में खुद को लड़कों की तरह रखती थीं। वह ढीले कपड़े, एक कान में कुंडल और छोटे बालों में घूमा करती थीं। उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि वह घर में दूसरी लड़की थीं और उनके होने पर उनके माता-पिता को लगता था कि एक और लड़की हो गई। इस वजह से ही दिव्यंका खुद को लड़कों की तरह रखने लगीं। वह अपने पेरेंट्स का बेटा बनना चाहती थीं। इस शो के दौरान उन्होंने बताया कि पहले वो नहीं जानती थीं कि वह इतनी खूबसूरत हैं। उन्हें काफी बाद में इस बात का पता चला कि वह अच्छी दिखती हैं।

संबंधित खबरें

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी हिना और रॉकी की पहली मुलाकात।

शो के होस्ट ने दिव्यंका से पूछा कि क्या आपको कोई छेड़ता भी नहीं था। दिव्यंका ने इस सवाल के जवाब में कहा नहीं तब मुझे लोग देखते तो थे लेकिन कोई छेड़ता नहीं था। इसके बाद शो के होस्ट ने पूछा कि क्या अब भी कोई नहीं छेड़ता है। इस पर दिव्यंका ने कहा अब छेड़ते हैं। उन्होंने बताया कि वह एक बार दिल्ली आईं थीं तब चांदनी चौक पर उन्हें कुछ लोगों ने छेड़ा था। इसके आगे हंसते हुए दिव्यंका ने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लगा जब उसने छेड़ा। दिव्यंका ने कहा कि लड़कियों को बुरा लगता है जब कोई उन्हें छेड़ता है लेकिन मुझे अच्छा लगता था, जब कोई मुझे छेड़ता था। क्योंकि मुझे कभी किसी ने छे़ड़ा ही नहीं था। बता दें दिव्यंका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में टीवी शो बनूं मैं तेरी दुल्हन से की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *