Zaira Wasim narrate her horrible incident on Instagram and after that Rekha Sharma sent notice to Vistara – वह पैरों से रगड़ रहा था मेरी गर्दन- एक्ट्रेस जायरा ने रोते हुए सुनाई आपबीती, महिला आयोग ने भेजा एयरलाइन को नोटिस

दंगल से मशहूर हुईं एक्ट्रेस जायरा वसीम के लिए दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट एक कभी का भूलने वाला अनुभव देकर गई है। मुंबई पहुंचन के बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो किया। जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ विमान में एक अधेड़ शख्स ने छेड़छाड़ की है। जायरा विस्तारा एयरलाइंस में यात्रा कर रही थीं जब उनके साथ यह घटना घटी। उन्होंने बताया कि शिकायत के बावजूद क्रू मेंबर्स ने उनकी मदद नहीं की। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्होंने अपनी आपबीती बताई।

जायरा वसीम ने वीडियो में बताया- मैं बस अभी-अभी उतरी हूं। यह सही नहीं है। यह सही तरीके का व्यवहार नहीं और ना ही आपको इस तरह किसी के द्वारा महसूस करवाया जाना चाहिए। यह खौफनाक है। इस तरह से ये लड़कियों की सुरक्षा करते हैं? किसी ने भी हमारी मदद नहीं की, अगर हम अपनी मदद खुद करने का निर्णय नहीं ले सकते तो यह सबसे भयावह चीज है। उन्होंने कहा, “मैं दिल्ली से मुंबई की उड़ान पर थी और मेरे ठीक पीछे एक अधेड़ उम्र का शख्स था, जिसने दो घंटे की मेरी यात्रा को दुखद बना दिया। मैंने इसे अच्छे से समझने के लिए फोन में रिकॉर्ड करने की कोशिश की क्योंकि केबिन में रोशनी कम थी। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकी। वो लगातार अपने पैरों से मेरी गर्दन और कमर को रगड़ रहा था।”

इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने एएनआई न्यूज से कहा- मैंने अभी इंस्टाग्राम पर वीडियो देखी और मेरा दिल उसके साथ है। जिस तरीके से यह घटना हुई है उससे मैं बहुत परेशान हूं और उसके बाद केबिन क्रू ने लड़की की मदद नहीं की। यह बहुत हैरान करने वाला था क्योंकि विस्तारा जीरो टोलरेंस (शून्य सहनशक्ति) का दावा करता है।

रेखा ने आगे कहा- विस्तारा ने अपने क्रू को पुरुष द्वारा शोषण का शिकार हो रही महिला के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए संवेदनशील नहीं बनाया है। मैं इस मामले का खुद संज्ञान लेते हुए विस्तारा को नोटिस भेज रही हूं। इसके साथ ही महाराष्ट्र के डीजीपी को विस्तारा एयरलाइंस के खिलाफ कार्वराई करने के लिए भी कहूंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *