Zero: Shah Rukh Khan movie teaser have these 5 mistakes which you did not notice – Zero: शाहरुख खान की फिल्म के टीजर में क्या आपने नोटिस की ये पांच गलतियां

शाहरुख खान की फिल्म जीरो का टीजर नए साल के मौके पर रिलीज हो चुका है। इसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है और इसमें अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी। टीजर को देखकर यह बात साफ हो गई है एक्टर अपनी स्टार पावर को छोड़ने के लिए बिलकुल तैयार नहीं है। उनके अंदर अपने मन में छुपे हुए कलाकार को बाहर निकालने की तड़प साफ देखी जा सकती है जो उन्हें कुछ हटकर करने को कहती है। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी लेकिन दर्शक इसमें एक्टर के पहले लुक को देखने के लिए बेसब्र थे। इसी वजह से निर्देशक ने उनके लुक को रिलीज कर दिया है।

बादशाह से पहले कमल हासन अप्पू राजा में बौने का किरदार निभा चुके हैं। यह फिल्म बौने की जिंदगी में आने वाली तकलीफों को समझने के लिए बेहतरीन है। उस समय आज के जमाने जितने एडवांस ग्राफिक्स नहीं थे। जिसकी वजह से कई सीन को हासन ने अपने घुटनों पर चलकर शूट किया था। वहीं शाहरुख को ग्राफिक्स की मदद से बौना दिखाया गया है। अब हम आपको बताते हैं टीजर में नजर आई गलतियों के बारे में।

संबंधित खबरें

1. टीजर में सुनाई दे रहे गाने में शाहरुख बौने जैसे नहीं लग रहे है। जिसकी वजह से लग रहा है कि सीन को पहले शूट किया गया है उसके बाद उन्हें इस किरदार में दिखाया गया है।

2. शाहरुख एंट्री करने पर हवा में चप्पल फेंकते हैं मगर उनके पास खड़ी लड़की जमीन पर देखती है ऊपर नहीं।

3. ऑडियंस जिस तरह से शाहरुख को देख रहे हैं उससे लगता है कि ग्राफिक्स में कुछ गड़बड़ी है।

4. काला गाउन पहने लड़की इस तरह के पोज में खड़ी है जैसे उसे पता हो कि शाहरुख आएंगे और उसे छेड़ेंगे।

5. टीजर में कई जगहों पर लग रहा है जैसे किसी बच्चे पर शाहरुख का सिर फिट किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *