आदित्य ठाकरे का ऐलान- राजस्थान, मध्य प्रदेश में भी बीजेपी को टक्कर देने उतरेगी शिवसेना – Shiv Sena Uddhav Thackeray announced that their party will contest in madhya pradesh and rajasthan election against bjp to take party on national level

विश्वा वाघमोड़े

शिव सेना राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने के लिए आगामी मध्य प्रदेश और राजस्थान चुनावों में बीजेपी के खिलाफ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। दोनों राज्यों में चुनाव लड़ने का ऐलान युवा सेना चीफ आदित्य ठाकरे ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान किया। इतना ही नहीं आदित्य ने यह भी इशारा किया कि उनकी पार्टी बिना एनडीए के साथ गठबंधन किए अकेले ही चुनावी मैदान में उतरेगी। पार्टी अध्यक्ष के बेटे आदित्य ने कहा कि “जिस तरह हमारी पार्टी ने गुजरात और गोवा में चुनाव लड़ा था, वैसे ही मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनावों में पार्टी लड़ेगी।

आदित्य ने कहा  “पहले हम राष्ट्र तक जाएंगे। हमें बिहार, उत्तर प्रदेश और कश्मीर में अच्छी संख्या में वोट मिले हैं। हम केरल में भी चुनाव लड़ सकते हैं।” शिव सेना को केवल एक रीजनल पार्टी के तौर पर बुलाने को पार्टी ने गंभीरता से लिया है और शिव सेना अब इसे राष्ट्रीय स्तर तक ले जाने के लिए बहुत इच्छुक है। इस पर बात करते हुए आदित्य ने कहा “हमारे पास शहरों और देश के राज्यों तक पहुंचने की योजनाएं हैं। सभी लोगों के अपने-अपने मुद्दे होंगे तो हमें पहले स्थानीय बनना पड़ेगा।”

संबंधित खबरें

वहीं जब महाराष्ट्र और केंद्र में बीजेपी की सरकार के कामकाज के बारे में पूछा गया तो आदित्य ने कहा “सोसायटी का हर भाग नाखुश है। चुनावों से पहले मराठा समुदाय से आरक्षण देने का वादा किया गया था लेकिन हमें नहीं पता कि यह कितना मायने रखता है। आज के समय में राज्य के पूरे इलाकों में प्रदर्शन किया जा रहा है। अगर सरकार इस पर कुछ नहीं कर सकती है तो केवल विज्ञापनों और आश्वासन देने से मदद नहीं मिलने वाली।” इतना ही नहीं आदित्य ने बीजेपी और पुरानी कांग्रेस-एनसीपी की सरकार को एक जैसा बताया। आदित्य ने कहा “ऐसा लगता है कि आतंकवाद से निपटने, नौकरी और शिक्षा में सुधार नीतियों को लकवा मार गया है”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *