उमा भारती का ट्वीट- राम जन्मभूमि पर मंदिर के अलावा कुछ और बनाने की हिम्मत कौन कर सकता है? – Uma Bharti Praises the People Who are Working for Ram Temple in Ayodhya

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गुरुवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए हम सैकड़ों साल से संघर्ष कर रहे थे जिसमें अशोक सिंघल, आडवाणी जी और मेरे जैसे लोग जुड़े और सफल हुए। उन्होंने जोर दिया कि अब मंदिर के अलावा वहां और क्या बन सकता है? उमा ने ट्वीट किया कि चार दिनों से वह हिमालय के मदमहेश्वर में थीं, राम मंदिर के प्रयत्नों के लिए श्री श्री रविशंकर को प्रयासों का नमन। यह सत्य है कि कोई भी राम मंदिर के लिए प्रयत्न कर सकता है।

राम मंदिर के लिए प्रयासरत लोगों की सराहना करते हुए उमा भारती ने कहा कि राम जन्मभूमि पर मंदिर के अलावा कुछ और बनाने की हिम्मत कौन कर सकता है? मैं राम मंदिर के लिए प्रयत्न करने वालों का अभिनंदन करती हूं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि डॉ सुब्रमण्यम स्वामी और श्री श्री रविशंकर या जिन्होंने भी राम मंदिर के लिए प्रयत्न किए हैं, उन्हें सफलता मिलनी ही है।

संबंधित खबरें

उल्लेखनीय है कि उमा भारती ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘पद्मावती’ पर चल रहे विवाद पर भी अपनी राय व्यक्त की थी। दरअसल उन्होंने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का बचाव किया था और कहा था कि इस फिल्म के लिए अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को दोष देना ठीक नहीं है। उमा भारती ने इस मुद्दे पर एक के बाद 7 ट्वीट किए थे। उमा भारती ने लिखा था, “फिल्म पद्मावती के संदर्भ में उस फिल्म की अभिनेत्री या अभिनेताओं के बारे में कोई भी टिप्पणी उचित नहीं है। उनकी आलोचना अनैतिक होगी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *