एक्टर प्रकाश राज का ऐलान- अगर किसी ने चुनौती दी तो राजनीति में आ जाऊंगा – Famous Actor Prakash raj Warn If someone try to challenge me i will enter in politics

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में शामिल होने के ऐलान के एक दिन बाद अभिनेता प्रकाश राज ने कर्नाटका में सामप्रदायिक तत्वों की आलोचना करते हुए कहा कि वे राजनीति में शामिल होने के लिए तैयार हैं अगर उन्हें कोई चुनौती देता है तो। डेक्कन क्रॉनिक्ल के अनुसार, बेंगलुरु प्रेस क्लब में रखे गए एक कार्यक्रम में पर्सन ऑफ द ईयर अवॉर्ड प्राप्त करते हुए प्रकाश राज ने कहा “सामप्रदायिक राजनीति को देश में बहुत मान्यता दी जा रही है। हमें इस तरह की सत्तावादी और बहुसंख्यकवादी राजनीति के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए जो कि हिटलर के शासन के समय पर प्रचलित थी।”

राज ने कहा “वह उस समय अपने राजनायिक रूख के लिए जाना जाता था जो कि एक धर्म पर दुनिया पर शासन करने का विचार रखता था लेकिन अब यह हमारे देश में बढ़ता जा रहा है। हमें ऐसा नहीं होने देना चाहिए। हालांकि अगर मुझे कोई राजनीति में शामिल होने के लिए चुनौती देगा तो मैं इसके लिए तैयार हूं।” इसके साथ ही सामप्रदायिक फॉर्सेस की आलोचना करते हुए प्रकाश राज ने कहा “इन हिंसक फोर्सेस को हराकर सबक सिखाना चाहिए। हमें प्रत्येक व्यक्ति के घर जाना चाहिए ताकि इन फोर्सेस के बारे में उन्हें शिक्षा दी सके और आने वाले चुनावों में उन्हें हराने में मदद मिल सके।”

संबंधित खबरें

आपको बता दें कि प्रकाश राज पिछले काफी समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। अक्टूबर में प्रकाश राज ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ उनसे ज्यादा बेहतर अभिनेता हैं। हाल ही में प्रकाश राज ने बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा को लीगल नोटिस भेजा था क्योंकि सिम्हा ने प्रकाश राज पर निजी टिप्पणी कर दी थी। इतना ही नहीं हाल ही में केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े के राष्ट्रीयता और हिंदुत्व को जोड़ने वाले बयान की भी प्रकाश राज ने कड़ी आलोचना की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *