कॉन्फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी को हुई चाय की तलब, मंत्री किरन रिजिजू ने दी ग्रीन टी की सलाह तो बोले- नहीं, देसी लाइए – PM Narendra Modi wanted desi tea with milk and sugar in middle of conference

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अखिल भारतीय पुलिस महानिदेशक और महानिरीक्षक सम्मेलन में शामिल होने के लिए ग्वालियर के टेकनपुर स्थित बीएसएफ अकेडमी पहुंचे थे। यहां सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी को चाय की तलब लगी और उन्होंने चाय की मांग की। पीएम मोदी द्वारा चाय की मांग करने पर केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने उन्हें ग्रीन टी पीने की सलाह दी। किरन रिजिजू को तुरंत जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वे देसी चाय से ज्यादा खुश होंगे, जिसमें दूध और चीनी रहती है।

वहीं इस सम्मेलन में पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा के मुद्दों को लेकर बातचीत की। पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “टेकनपुर में अखिल भारतीय पुलिस महानिदेशक और महानिरीक्षक सम्मेलन को संबोधित किया। पिछले तीन सालों में इन सम्मेलन की प्रकृति में तेजी से बदलाव आया है। इस नए फॉर्मेट में विचारों और विचार-विमर्श की गुणवत्ता में उल्लेखनीय सुधार देखा गया है।” इसके साथ ही पीएम मोदी ने साईबर सिक्यूरिटी को लेकर भी बातचीत की।

उन्होंने कहा कि साईबर सिक्यूरिटी के मुद्दों से तुरंत निपटा जाना चाहिए और इस मुद्दे को उच्च प्राथमिकता दी जानी चाहिए। इतना ही नहीं इस समारोह में पीएम मोदी ने कई आईबी अधिकारियों को राष्ट्रपति पुलिस मेडल से सम्मानित भी किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने मेडल विजेता अधिकारियों को उनके बेहतरीन कार्य और देश की सेवा के लिए उनकी लगन की प्रशंसा की।

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, ग्वालियर महापौर विवेक नारायण शेजवाल्कर और अन्य अधिकारियों ने पीएम मोदी का सेना के एयरबेस पर स्वागत किया था। ग्वालियर पहुंचने के बाद  पीएम ने बीएसएफ अकेडमी की पांच नई बिल्डिंगों का उद्घाटन भी किया। इसकी जानकारी पीएम मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में दी। पीएम मोदी के अलावा इस समारोह में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू और कई राज्य विधायक भी शामिल हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *