क्या अगली गर्मी तक हो जाएगा शीतकालीन सत्र? नरेंद्र मोदी सरकार की देरी पर बरसे प्रकाश राज – Actor Prakash raj attacks Narendra modi led BJP government over delay of Winter session

फिल्मी पर्दे पर अपनी खलनायिकी का जलवा दिखाने वाले अभिनेता प्रकाश राज इन दिनों केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ ट्विटर के जरिये जंग छेड़े हुए हैं। प्रकाश राज ने मोदी सरकार पर ताजा हमला शीतकालीन सत्र की देरी को लेकर किया है। प्रकाश राज ने जस्टआस्किंग हैशटैग के साथ शीतकालीन सत्र में हो रही देरी की वजह पूछी है। प्रकाश राज ने ट्विटर पर लिखा, ‘शीतकालीन सत्र क्यों नहीं हो रहा है? अपने व्यंग्यबाणों का इस्तेमाल करते हुए प्रकाश राज लिखते हैं, क्या अब तक उतनी सर्दी नहीं आई है? आगे प्रकाश राज लिखते हैं, ‘क्या आप कहीं और व्यस्त है? इस लाइन में प्रकाश राज सरकार की ओर इशारा कर रहे हैं। प्रकाश राज ने लिखा है कि ‘या फिर क्या चुनाव के पहले जवाब देने में बेहद शर्मिंदगी महसूस होगी।’ इसके बाद इस अभिनेता ने लिखा कि क्या अगली गर्मी तक शीतकालीन सत्र हो जाएगा।

संबंधित खबरें

प्रकाश राज नोटबंदी के समय से ही नरेंद्र मोदी सरकार के आलोचक रहे हैं। प्रकाश राज जस्टआस्किंग हैशटैग के साथ लगातार ट्वीट कर रहे हैं। इससे पहले प्रकाश राज ने फिल्म पद्मावती पर हंगामे के लिए भी सरकार को फटकार लगाई थी और कहा था कि इस मुद्दे पर चुप रहना और छोटे-मोटे संगठनों को समर्थन देना केन्द्र सरकार के लिए शर्म का विषय होना चाहिए। प्रकाश राज किसानों की समस्याओं को लेकर भी ट्वीट कर चुके हैं।

बता दें कि संसद का शीतकालीन सत्र जो कि सामान्य रूप से नवंबर के तीसरे महीने में शुरू होता है, अब तक शुरू नहीं हो पाया है। इंडियन एक्सप्रेस को सरकार के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार तक शीतकालीन सत्र टाला जा सकता है। बता दें कि गुजरात में अंतिम चरण का प्रचार 12 दिसंबर को खत्म हो रहा है। इसलिए संभावना बन रही है कि शीलकालीन सत्र 15 दिसंबर से 5 जनवरी तक चल सकता है। नियमों के मुताबिक सत्र शुरू होने से पहले तारीखों का ऐलान जरूरी है ताकि सांसद अपने लोकसभा क्षेत्रों से सही वक्त पर दिल्ली पहुंच जाएं। शीतकालीन सत्र की तारीख तय करने के लिए राजनीतिक मामलों की कैबिनेट कमेटी की बैठक जल्द होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *