जिग्‍नेश मेवानी ने उड़ाया अर्नब गोस्‍वामी का मजाक, देखें वीडियो – gujarat mla Jignesh Mevani mocks Republic TV editor in chief Arnab Goswami in delhi Yuva Hunkar Rally

दिल्ली की हुंकार रैली में दलित नेता जिग्नेश मेवानी पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर तो बरसे ही, उन्होंने रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी की भी खिल्ली उड़ाई। सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए जिग्नेश ने कहा कि मुझे चार दिन से बहुत तेज सिरदर्द है, आप बता सकते हैं कि मैंने कौन सा न्यूज चैनल देखा है? इसके बाद भीड़ में से लोगों ने रिपब्लिक का नाम लिया। गुजरात के विधायक ने कहा कि हो सकता है आज रात आपको टीवी में ऐसा भी देखने को मिले कि उमर खालिद ने कन्हैया को कुरकुरे का पैकेट क्यों दिया। जिग्नेश के इस बयान पर भीड़ ने जमकर ठहाके लगाये। इसके बाद जिग्नेश मेवानी ने कहा,’ दिस इज लाइव ऑन बनाना रिपब्लिक।’ जिग्नेश ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि मनोरंजन भी बहुत जरूरी होता है। बता दें कि मंगलवार को दिल्ली में आयोजित युवा हुंकार रैली में रिपब्लिक टीवी की एक महिला पत्रकार ने रैली में आए जिग्नेश मेवानी के समर्थकों पर बदसलूकी का आरोप लगाया।

संबंधित खबरें

रिपब्लिक टीवी की पत्रकार शिवानी गुप्ता ने कहा कि जब वह वहां रिपोर्टिंग कर रही थी तभी जिग्नेश मेवानी की रैली में आए लोगों ने उसके साथ बदतमीजी की, धमकाया और साथ ही सेक्सिस्ट कमेंट भी किये। रिपब्लिक टीवी ने इस मामले में वीडियो जारी किया है।  चैनल ने कहा, ‘ जिग्नेश के गुंडों ने हमारी रिपोर्टर के साथ बेहद बुरा बर्ताव किया है, जिग्नेश का असली चेहरा सबके सामने आ गया है।’ इस वीडियो में दिख रहा है कि जब शिवानी रिपोर्टिंग कर रही होती है तो वहां कुछ लोग आकर नारेबाजी करने लगते हैं। इसके बाद शिवानी को रिपोर्टिंग रोकनी पड़ती है। बाद में पुलिस आकर शिवानी को बाहर निकाल कर ले जाती है।

बता दें कि इस रैली में गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी ने पीएम मोदी को खूब खरी खोटी सुनाई, और कहा कि देश का युवा अपने लिये नौकरी मांग रहा है, और पीएम ने जो 15 लाख रुपये का वादा किया था वह मांग रहा है। उन्होंने कहा कि वह किसी धर्म और सम्प्रदाय के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन गौ रक्षा और घर वापसी के नाम पर लोगों को बरगलाने वालों के जरूर खिलाफ हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *