दाऊद के गुर्गे की बीवी का चल रहा था किसी और से अफेयर, रंगे हाथों पकड़ा तो दी ऐसी सजा – dawood ibrahim Aide Traps Wife Lover To Teach Him Lesson

मुंबई में एक महिला व्‍यवसायी शबनम शेख को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किए गए हरीश कुमार यादव और बिलाल कुचुबुद्धिन शमसी मामले में नया मोड़ आया है। एंटी एक्‍सटॉर्शन सेल की पूछताछ में दिल्‍ली निवासी हरीश ने बताया कि पिछले एक हफ्ते में उसके फोन से जो कॉल किए गए थे जिसमें खुद को दाऊद का करीबी बताया गया, वह फोन उसने ललित के कहने पर किए थे। कहा जा रहा है ललित दाऊद का गुर्गा है। ललित की पत्‍नी राधिका से हरीश के अवैध संबंध थे। ललित ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा था। इसलिए उसने बदला लेने के लिए ये साजिश रची। बता दें कि ललित साल 2000 में मकोका के तहत गिरफ्तार किया जा चुका था। वो बेल पर बाहर है और फिलहाल फरार है।

पूछताछ में हरीश ने आगे बताया कि ललित दाऊद का गुर्गा है और उसकी पत्‍नी राधिका से उसके अवैध संबंध थे। एक दिन ललित ने दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया। उसके बाद ललिता ने हरीश को धमकाया और शबनम शेख को फोन कर दाऊद के नाम पर करोड़ रुपए की रंगदरी मांगने को कहा। बीते नंवबर में शबनम शेख ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया था। शबनम ने पुलिस को बताया था कि उसे उस्‍मान चौधरी नाम के व्‍यक्ति ने फोन किया और एक करोड़ की फिरौत की मांग की। फिरौती मांगने वाले शख्स ने खुद कराची में रहने वाला बताया। फोन से बार-बार धमकी दी गई। शबनम शेख का गारमेंट का बिजनेस है और वो एक एनजीओ भी चलाती हैं।

बाद में शबनम की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो पाया कि बीते 3 नवंबर को शबनम के फोन पर आए कॉल पाकिस्‍तान के नंबर से थे। लेकिन उसके बाद 10 नवंबर को जो कॉल आया वो दिल्‍ली के नंबर से था। पुलिस ने फौरन नंबर ट्रेस किया और एक महिला के पास पहुंची। महिला ने पुलिस को बताया कि यह नंबर उसका बेटा हरीश यादव यूज करता है। उसके बाद 17 दिसंबर को पुलिस ने हरीश को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।

हरीश ने पुलिस को बताया कि ललित की पत्‍नी राधिका से उसके संबंध थे। एक दिन ललित ने दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया और हरीश को पुलिस को सौंपने की बात करने लगा। हरीश ने जब उससे माफी मांगी तो उसने कहा कि उसे एक महिला को फोन कर रंगदारी मांगनी होगी नहीं तो वो उसे फर्जी मामले में फंसा देगा। डर के चलते हरीश सहमत हो गया और उसने ऐसा किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *