धमकी पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष की चुनौती- मुझे नंगा करके सड़क पर फेंको, सिस्टम नपुंसक – Delhi Commission for Women DCW chief Swati maliwal lambasts at delhi police for not acting against Liquar mafia of Delhi CM Arvind kejriwal supports

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई में दिल्ली पुलिस पर लेटलतीफी का आरोप लगाते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्वामित मालिवाल ने शराब माफिया की ओर से मिली एक कथित धमकी का हवाला देते हुए कहा है कि पूरा सिस्टम नपुंसक है और शराब माफिया उनके साथ कुछ भी सलूक कर सकते हैं। स्वाति मालिवाल ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘बिल्कुल। मुझे नंगा कर सड़क पे फेंको। मर्डर करो। सिस्टम इतना नपुंसक है की ये भी हो सकता है। मुझे डर नहीं लगता। पर ये चुप्पी परेशान करती है। क्यों अभी तक अपराधी अरेस्ट न हुए? क्यों पुलिस इतनी बेबस है? क्यों जब महिलाएं आगे आती हैं तो सिस्टम डर जाता है? क्यों आवाज़ को दबाया जाता है!’ बता दें कि बुधवार रात को नरेला क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान एक महिला ने आयोग को शराब की अवैध बिक्री की सूचना दी थी जिसके बाद कल कम से कम 25 लोगों की भीड़ ने महिला पर हमला किया और लोहे की रॉड से उसकी पिटाई की। इस पीड़ित महिला ने कहा था कि शराब माफिया के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने पीड़ित महिला को धमकी देकर कहा कि वह लोग दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल का भी वहीं हाल करेंगे जो उन्होंने उसका किया था। पीड़िता ने बताया कि बदमाश स्वाति मालीवाल का पता लेकर भी गये हैं, और धमकी दी है कि उन्हें भी सड़क पर लाकर नंगा करेंगे।

बड़ी खबरें

इस घटना से बेहद नाराज स्वाति मालिवाल ने कहा कि, ‘‘उसके कपड़े फाड़ कर उसे निर्वस्त्र करके घुमाया गया और दबंगों ने पूरी घटना का वीडियो बना कर उसे कथित रूप से साझा किया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘पूरी घटना से यह पता चलता है कि क्षेत्र में न तो कानून व्यवस्था है और न ही उसका भय और बेहद अचंभित करने वाली बात है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।’’ वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इस मामले में छह महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घटना में शामिल महिलाओं के खिलाफ भरतीय दंड़ संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) रजनीश गुप्ता ने बताया कि छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उप राज्यपाल अनिज बैजल ने भी ट्वीट करके गिरफ्तारी के बारे में सूचना दी। बैजल ने ट्वीट किया, ‘‘कल शाम नरेला की घटना के दोषियों और अगर लापरवाही हुई है तो सीपी दिल्ली को पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। एफआईआर दर्ज कर ली गई है और छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्हें तत्काल जांच के निर्देश दिए हैं।’’ दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि बुधवार रात को नरेला क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान महिला ने आयोग को शराब की अवैध बिक्री की सूचना दी थी जिसके बाद कल कम से कम 25 लोगों की भीड़ ने महिला पर हमला किया और लोहे की रॉड से उसकी पिटाई की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *