राहुल को कांग्रेस की कमान देकर गोवा में छुट्टियां मना रहीं सोनिया, साइकिलिंग और मसाला डोसा का उठा रहीं लुत्फ – After give congress president post to rahul gandhi his mother sonia gandhi on goa vacation

वैसे तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की छुट्टियों की खबरें मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती थीं लेकिन अब उनकी मां और पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंपने के बाद सोनिया 26 दिसंबर को गोवा चली गई थीं और बताया जा रहा है कि वे जनवरी के पहले हफ्ते में वापस आ सकती हैं। सोनिया साउथ गोवा के लीला होटल में ठहरी हैं। बता दें कि सोनिया जब कांग्रेस अध्यक्ष थीं तो वे पार्टी के कामकाज को लेकर कई छुट्टियां रद्द कर चुकी थीं, लेकिन इस पद से छुट्टी मिलने के बाद सोनिया खुद के लिए समय निकाल पा रही हैं।

सोनिया ने छुट्टियों के लिए लिए लीला होटल इसलिए चुना है क्योंकि यह होटल ऐसी जगह पर है जहां पर बहुत ही शांत वातावरण है। जब दिल्ली में दिवाली के बाद प्रदूषण हो गया था तब भी सोनिया गोवा के इसी होटल में कुछ दिनों के लिए आकर रुकी थीं। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार सोनिया गोवा में एक दम फ्री और रिलेक्स मूड में दिखाई दीं। सोनिया गोवा में साइकिल चलाती हुई दिखाई दीं। इतना ही नहीं ब्रेकफास्ट के समय बहुत ही शांति के साथ सोनिया खाने की टेबल पर अपने मसाला डोसा के आने का इंतजार करती हुई दिखीं। बेटे को कमान सौंपने के बाद सोनिया गांधी पार्टी से पूरी तरह से रिटायरमेंट चाहती हैं ताकि वे एक लंबी सी छुट्टी पर जा सकें। सोनिया अपने खास दोस्तों के साथ लीला होटल में समय बिता रही हैं। इतना ही नहीं वे वहां योग और किताबे पढ़कर अपना समय गुजार रही हैं।

संबंधित खबरें

गौरतलब है कि सोनिया गांधी पिछले काफी सालों से कांग्रेस पद की कुर्सी संभाल रही थीं लेकिन वे अब इस पद को किसी और को सौंपना चाहती थीं। राहुल गांधी ने 16 दिसंबर को नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में आधिकारिक तौर पर पार्टी अध्यक्ष की कमान संभाल ली थी। बेटे को अध्यक्ष पद सौंपते समय सोनिया गांधी समारोह में काफी भावुक हो गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *