वायरल वीडियो: मोदी के नाम पर राजदीप ने ली चुटकी तो मिस वर्ल्ड छिल्लर बोलीं- मेरे लिए देश पहले – Rajdeep sardesai asks Manushi Chhillar who is your best politician relpy naming PM Narendra modi says India comes First

मिस वर्ल्ड 2017 बनने के बाद मानुषी छिल्लर की हर राय पर मीडिया की नजर रहती है। ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान रोचक वाकया हुआ जब पत्रकार राजदीप सरदेसाई मानुषी का इंटरव्यू ले रहे थे। राजदीप सरदेसाई ने मानुषी छिल्लर से सवाल पूछा कि उनका पसंदीदा राजनेता कौन है? इस सवाल को सुनने के बाद मानुषी छिल्लर कुछ सेकेंड के लिए रुक गईं। इसके तुरंत बाद राजदीप सरदेसाई ने चुटकी ली और कहा कि फेवरिट राजनेता के नाम पर आप सोचने क्यों लगीं। राजदीप सरदेसाई ने कहा, ‘ये तो आप सोच रही हैं, कल तो आप नरेंद्र मोदी जी से मिलीं, अगर आप उनका नाम नहीं लेंगी तो आप परेशान हो जाएंगी, अगर आप मोदी जी का नाम लेती हैं तो सचिन पायलट परेशान हो जाएंगे कि आपने राहुल गांधी का नाम क्यों नहीं लिया। आप ये बताइए कि आपका फेवरिट नेता कौन है’? दरअसल राजदीप सरदेसाई मानुषी छिल्लर को हल्के-फुल्के अंदाज में ही सही उलझाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन राजदीप के सवालों के इन तीर से मानुषी छिल्लर जरा भी परेशान नहीं हुईं।

मानुषी ने महज कुछ सेकेंड बाद बड़े आत्मविश्वास से उत्तर दिया कि उनका फेवरिट नेता देश का प्रधानमंत्री ही होगा, चाहे इस पर कोई भी व्यक्ति क्यों ना हो। मानुषी ने कहा, ‘देश के प्रधानमंत्री हमेशा से मेरे लिए सबसे पसंदीदा राजनेता होंगे, चाहे इस पद पर कोई भी क्यों ना बैठा होगा, क्योंकि मेरे लिए देश सबसे पहले हैं।’ मानुषी के इस जवाब को सोशल मीडिया पर काफी तारीफ मिल रही है और लोग इसे शेयर कर रहे हैं।हाल में विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर ने 30 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

मानुषी छिल्लर से जुड़े और भी जानकारी के लिए इस तस्वीर पर क्लिक करें।

मानुषी के साथ उनके भाई और माता-पिता भी मौजूद थे। प्रेस सूचना ब्यूरो (पीआईबी) ने एक ट्वीट में कहा, “मानुषी छिल्लर, विश्व सुंदरी 2017, नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलीं।” ट्वीट में मोदी के साथ मानुषी एवं उनके परिवार के सदस्यों की तस्वीर भी थी। मानुषी इस दौरान पारंपरिक परिधान में दिखीं। मोदी से मिलने से पहले 20 वर्षीय मानुषी ने ट्वीट किया, “भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए बहुत प्रेरक है कि मैं एक ऐसे व्यक्ति से मिलने जा रही हूं, जिसे मैंने देखा है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *