वीडियो: जायरा वसीम से छेड़खानी पर भड़कीं बबीता फोगाट, लड़कियों से की ये अपील now babita phogat come forward in zaira wasim molestation case

‘दंगल’ फेम अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छाड़ की घटना सामने आने के बाद कई हस्तियां उनके समर्थन में आगे आ रही हैं। अब मशहूर महिला पहलवान बबीता फोगाट ने जायरा के पक्ष में आवाज बुलंद की है। साथ ही तमाम लड़कियों से अपील भी की है कि वह इस तरह की हरकत करने वालों को यूं ही न छोड़ें। ऐसे लोगों को करारा जवाब दें ताकि वह दोबारा किसी लड़की के साथ ऐसा करने की हिम्मत न कर सके। बबीता फोगाट ने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट कर लड़कियों से यह अपील की है।

जायरा ने दंगल फिल्म में बबीता की बहन गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी। बेहतरीन अभिनय के चलते उन्हें दर्शकों के साथ फिल्म आलोचकों की भी तारीफ मिली थी। अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद बबीता ने टि्वटर पर वीडियो पोस्ट की है। उन्होंने कहा, ‘मैं कहना चाहूंगी कि समाज किस तरफ बढ़ रहा है। ऐसे लोगों का चेहरा बेनकाब करना चाहिए। मैं लड़कियों से भी कहना चाहूंगी कि आप मजबूत बनें और सतर्क रहें। अगर आपसे कोई इस तरह की गलत हरकत करता है तो सीधा उसके मुंह पर थप्पड़ लगाएं। वह दोबारा ऐसा करने की हिम्म्त नहीं करेगा। मैं जायरा वसीम से भी कहना चाहूंगी कि आप मजबूत बनें। आपने दंगल फिल्म में फोगाट बहनों का दमदार किरदार निभाया है तो फिर आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है। आप वास्तविक जीवन में भी धाकड़ बनें।’ बबीता फोगाट ने छेड़खानी करने वाले को दरिंदा कहा है।

बड़ी खबरें

जायरा वसीम ने दंगल में अपने अभिनय से सबको प्रभावित किया था। आमिर खान ने इसमें उनके पिता और मशहूर पहलवान महावीर फोगाट की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने भारत के साथ ही दुनिया के कई हिस्सों में सफलता के झंडे गाड़े थे। खासकर चीन में इस फिल्म ने अच्छा-खासा व्यवसाय किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *