वीडियो: लालू यादव की सुरक्षा घटाने पर तेज प्रताप ने खोया आपा, बोले- नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़वा लेंगे – Lalu Yadav elder son Tej Pratap yadav looses temper abuses PM Narendra Modi for downgrading security of RJD president

केन्द्र सरकार द्वारा आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कटौती किये जाने पर उनके बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव बेहद नाराज हैं। तेज प्रताप यादव ने केन्द्र के इस फैसले पर लगभग अपना आपा खोते हुए कहा कि वह नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़वा लेंगे। तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव की मर्डर की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि वह नरेंद्र मोदी को मुहंतोड़ जवाब देंगे। सोमवार (27 नवंबर) से शुरू हुए बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में शिरकत करने के लिए जाते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि अभी आरजेडी के कई कार्यक्रम प्रस्तावित हैं, लालू यादव इन कार्यक्रमों में जाते रहते हैं, बावजूद इसके सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी है। सरकार के फैसले से खफा तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनके पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है, लेकिन आरजेडी इसका मुहंतोड़ जवाब देगी। इसके बाद उन्होंने दो बार कहा कि वह नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़वा लेंगे।

तेज प्रताप ने यहां संवाददाताओं से कहा, “हम लोग कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। लालू प्रसाद जी भी इन कार्यक्रमों में जाते रहते हैं। ऐसे में सुरक्षा वापस लेना, उनकी हत्या कराने की साजिश है। हम इसका मुहतोड़ जवाब देंगे, नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।”

बता दें कि केन्द्र सरकार ने बिहार के दो पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और जीतन राम मांझी की सुरक्षा में कटौती की है। पहले इन दोनों नेताओं को “जेड प्लस” कैटेगरी की सुरक्षा मिलती थी। अब इन्हें सिर्फ “जेड” श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी। जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव की सुरक्षा में भी कटौती हुई है। हाल ही में तेज प्रताप यादव तब विवादों में आए थे जब उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि वह  उनको उनके घर में घुसकर मारेंगे। तब तेज ने बयान दिया था कि अगर वह सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाते हैं तो वह उनकी पोल खोल देंगे।

तेज प्रताप की इस धमकी के बाद सुशील मोदी ने अपने बेटे की शादी की जगह बदल ली थी। हालांकि इसके लिए उन्होंने दूसरे कारणों का हवाला दिया था। सुशील मोदी ने कहा कि वह नहीं चाहते कि किसी प्रकार का विवाद अथवा अव्यवस्था पैदा हो। सुशील मोदी ने कहा कि किसी को कोई मौका मिले, ये ठीक नहीं है। बेहतर सुरक्षा और पार्किंग की व्यवस्था को देखते हुए स्थल बदला गया है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *