सुब्रमण्यन स्वामी बोले- अरुण जेटली ने किया नरेंद्र मोदी की मौत चाहने वाली की किताब का विमोचन – BJP leader Subramanian Swamy Union Finance Minister Arun Jaitley released a book of a journalist who wished death for PM Narendra Modi when he suffering from Swine Flu

quit

राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने अपने चिर प्रतिद्वंदी वित्त मंत्री अरुण जेटली पर फिर से हमला बोला है। स्वामी ने एक अंग्रेजी वेबसाइट OPINDIA में छपे एक आर्टिकल को ट्वीट किया है, जिसके मुताबिक अरुण जेटली ने उस महिला पत्रकार की किताब का विमोचन किया है जो नरेंद्र मोदी की मौत की आशंकाओं से रोमांचित हो उठती हैं । स्वामी ने जो आर्टिकल ट्वीट किया, उसका शीर्षक था, ‘अरुण जेटली ने किसी ऐसे व्यक्ति की किताब का विमोचन किया है जो नरेंद्र मोदी की मौत की आशंका को लेकर बेहद रोमांचित थी।’ OPINDIA की स्टोरी के मुताबिक केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने 28 अप्रैल 2017 को एनडीटीवी की पत्रकार सुनेत्रा चौधरी की किताब का विमोचन किया था। इस बाबत वित्त मंत्रालय के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट भी किया गया था। वेबसाइट के मुताबिक इस किताब का वित्त मंत्रालय अथवा अर्थ और वित्त जगत से कोई लेना-देना नहीं है। इस किताब का नाम ‘बिहाइंड बार’ है। किताब में जेल में वक्त गुजारने वाले मशहूर हस्तियों का वर्णन है।

संबंधित खबरें

एनडीटीवी की पत्रकार सुनेत्रा चौधरी ने एक बार पीएम मोदी को लेकर एक ट्वीट किया था, जो काफी विवादों में रहा था। 30 अक्टूबर 2009 को इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘नरेंद्र मोदी को स्वाइन फ्लू है-मुझे पता नहीं क्यों लेकिन ये खबर मुझे सचमुच में एक्साइटमेंट दे रही है।’ बता दें कि साल 2009 में भारत में स्वाइन फ्लू का जबर्दस्त प्रकोप देखने को मिला था। इस बीमारी की वजह की से तब देश में एक हजार लोगों की मौत हो गई थी। वेबसाइट के मुताबिक 30 अक्टूबर 2009 को गुजरात सरकार ने घोषणा की थी कि नरेंद्र मोदी जो कि उस वक्त गुजरात के सीएम थे और रूस के दौरे से तुरंत लौटे थे, उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है।  सुनेत्रा चौधरी ने इस ट्वीट को लेकर ना तो कोई सफाई दी और ना ही डिलीट किया। यह ट्वीट आज भी उनके अकाउंट पर मौजूद है।

बता दें कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी वित्त मंत्री अरुण जेटली पर अक्सर हमला करते रहते हैं। दोनों के बीच शीत युद्ध जैसी स्थिति रहती है। सुब्रमण्यन स्वामी जेटली के कई फैसलों की आलोचना कर चुके हैं, इसके अलावा वह खुद को जेटली से बेहतर वित्त विशेषज्ञ भी बता चुके हैं। हालांकि, इस बार जब उन्होंने जेटली पर हमला बोला तो यूजर्स ने उनकी ही कुछ पुरानी तस्वीरें निकालकर उनके रवैए पर सवाल खड़े किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *