AAP Leader Ashutosh says- Ashok Chwahan, Adarsh scam, A Raja, 2G scam, Vijay Malya, Lalit Modi, Narendra Modi – आशुतोष बोले: चव्हाण-राजा छूट गए, माल्या-मोदी भी छूट जाएंगे, जय-जय मोदी जी! यूजर्स ने ऐसे लगाई क्लास

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और पूर्व पत्रकार आशुतोष ने अदालत द्वारा 2जी घोटाले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और सांसद कनिमोझी को बरी किए जाने और आदर्श घोटाले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक च्वहाण को भी बरी किए जाने पर निराशा जताई है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि जल्द ही विजय माल्या और ललित मोदी भी छूट जाएंगे। सोशल मीडिया ट्विटर पर आशुतोष ने लिखा है, “आदर्श घोटाले में अशोक चव्हाण भी छूट गये, 2G में राजा छूट गये, विजय माल्या और ललित मोदी भी छूट जायेंगे । जय जय मोदी जी !!” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “2G फ़ैसले के बाद विजय माल्या और ललित मोदी के हौसले काफ़ी बुलंद है । उनको पूरा भरोसा है कि जैसे 2G के आरोपी ईमामदार साबित हो गये वैसे ही वो भी ईमानदार साबित होंगे । उन्हें मोदी जी पर पूरा भरोसा है।”

संबंधित खबरें

उनकी इस टिप्पणी पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। यूजर्स ने तरह-तरह की टिप्पणी की है। एक यूजर ने लिखा है, “जय हो भविष्य वक्ता बाबा आशुतोष नंदन की। बड़े दूर द्रष्टा हैं। बाबा जी,जरा अपने ज्ञान चक्षु से देख कर बताएँ कि शीला दीक्षित का क्या होगा?” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “अबे मोदी जी PM हैं चीफ जस्टिस आफ इंडिया नहीं। तो मोदी का कितना भी जयकारा लगा ले गोरा तुझे वो फिर भी नहीं कर पाएंगे।”

बता दें कि दिल्ली की सीबीआई कोर्ट ने गुरुवार (21 दिसंबर) को 1.76 लाख करोड़ रुपये के 2जी घोटाले के सभी आरोपियों को बरी कर दिया था। मनमोहन सिंह की यूपीए सरकार के समय स्‍पेक्‍ट्रम आवंटन में 1.76 लाख करोड़ रुपये के राजस्व का नुकसान होने की बात तत्कालीन सीएजी विनोद राय ने उठाई थी। तब विपक्ष ने इसे घोटाला कहा था। इसमें पूर्व दूरसंचार मंत्री ए. राजा और द्रमुक सांसद कनीमोई के अलावा अन्‍य को भी आरोपी बनाया गया था। आरोपियों के खिलाफ सीबीआई के साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी मामला दर्ज किया था। सीबीआई की चार्जशीट पर विशेष अदालत ने वर्ष 2011 में मामले के 17 आरोपियों के खिलाफ आरोप तय किए थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *