Arun Shourie slams on PM Narendra Modi, says- No PMO weaker than one in power today – अरुण शौरी ने नरेंद्र मोदी पर फ‍िर साधा न‍िशाना- अभी तक का सबसे कमजोर पीएमओ

पूर्व पत्रकार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने एक बार फिर से नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि देश के इतिहास में मौजूदी पीएमओ सबसे कमजोर साबित हुआ है। शौरी ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी शक्तियाों को अपने केंद्र में रखकर पीएमओ को सबसे कमजोर बना डाला है। टाइम्स लिटफेस्ट को संबोधित करते हुए रविवार को शौरी ने कहा कि 40 वर्षों के भारतीय राजनीति में उन्होंने कभी भी इस तरह के झूठेपन की अतिश्योक्ति वाली सरकार नहीं देखी। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी सरकार है जो कभी भी अपने वादे पूरे नहीं करती है।

अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे शौरी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो शख्स खुद को सुरक्षित महसूस करता है वह किसी भी परिस्थिति में घबराता नहीं है लेकिन जो शख्स खुद सुरक्षित महसूस नहीं करता वह हमेशा डरा रहता है और किसी एक्सपर्ट को अपने पास आने नहीं देता। शौरी ने कहा कि मोदी अपनी आलोचना बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। शौरी ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम मोदी की ही तरह महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने भी सत्ता को अपने केंद्र में रखा हुआ है।

बड़ी खबरें

शौरी ने कहा कि वह कई उदाहरण दे सकते हैं जिसमें अखबारों में पूरे पन्ने का विज्ञापन देकर ‘सरकार ने सिर्फ मुद्रा योजना द्वारा साढ़े पांच करोड़ से ज्यादा नौकरियां पैदा करने का आंकड़ा दिया है।’ उन्होंने कहा, “लेकिन, हमें इस पर आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए..झूठ सरकार की पहचान बन चुका है।” शौरी ने कहा कि हमें एक व्यक्ति या नेता लंबे समय से क्या कर रहा है, उसकी जांच नहीं करनी चाहिए, बल्कि उसके कार्य पर बारीकी से नजर रखनी चाहिए।

शौरी ने मौजूदा समय में देश में अल्पसंख्यक समुदाय खासकर मुसलमानों की की चर्चा करते हुए कहा कि यह देश के लिए सबसे खतरनाक स्थिति है कि वे लोग हिंसा की चपेट में आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *