Facebook पर सबसे टॉप पर बाहुबली-2 की चर्चा, विनोद खन्ना का निधन चौथे और 8वें स्थान पर रही योगी की ताजपोशी -Bahubali-2 tops the list of 10 things that people reacted on Facebook in 2017

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2 : द कनक्लूजन 2017’ भारत में फेसबुक पर सर्वाधिक चर्चा का विषय रहा। इस क्रम में विश्वसुंदरी मानुषी छिल्लर ने ताज जीतकर नौंवा स्थान हासिल किया है। फेसबुक ने अपने 2017 के इयर इन रिव्यू में कहा कि पोंगल फसल उत्सव पर तमिलनाडु में खेला जाने वाल जल्लीकट्टू देश के दूसरे शीर्ष प्रचलित विषयों में शुमार रहा। अपनी सूची में फेसबुक ने बीते 12 महीनों में एक दिन अपने शीर्ष पर रही घटनाओं -सकारात्मक व निराशाजनक स्मृतियों- को जारी किया है। इस सूची में तीसरे स्थान पर आईसीसी चैपिंयन ट्रॉफी 2017 के भारत-पाकिस्तान के फाइनल मैच को जगह मिली है, जिसपर लोगों ने बातचीत की है।

फेसबुक पर चौथे सबसे ज्यादा बातचीत किया जाने वाला विषय दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना का निधन रहा। उनके जीवन को लेकर लोगों ने फेसबुक पर खूब चर्चा की। इसमें छठे स्थान पर लिंकिन पार्क के प्रमुख गायक चेस्टर बेनिंगटन की मौत पर चर्चा रही। इसे लेकर उस दिन 80 लाख पोस्ट हुए।

बड़ी खबरें

योगी आदित्यनाथ इस सूची में आठवें स्थान पर रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी को लेकर आदित्यनाथ के बारे में सोशल मीडिया पर खूब सारी बातें की गईं। उत्तर प्रदेश के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में बच्चों की मौत की त्रासदी को इस सूची में दसवां स्थान मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *