Former Shiv Sena corporator Ashok Sawant stabbed to death outside his house in Mumbai – मुंबई: पूर्व शिव सेना कॉर्पोरेटर अशोक सावंत को घर के बाहर हमलावरों ने चाकुओं से गोदा, मौत

मुंबई के कांदिवली इलाके में पूर्व शिव सेना कॉर्पोरेटर अशोक सावंत की रविवार (7 जनवरी) देर रात चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी गई। दो अज्ञात हमलावरों ने सावंत के घर के बाहर वारदात को अंजाम दिया। दो बार कॉर्पोरेटर रहे सावंत एंटी टेररिज्‍म स्‍क्‍वाड से अटैच्‍ड असिस्‍टेंट पुलिस कमिश्‍नर सुभाष सावंत के भाई हैं। पुलिस के मुताबिक, वारदात तब हुई जब सावंत एक दोस्‍त से मिलकर घर लौट रहे थे। घर के बाहर एक गाड़ी में इंतजार कर रहे दो हमलावरों ने उन्‍हें रोका और धारदार हथियार से एक के बाद एक वार करते चले गए।

सूचना मिलने पर समता नगर पुलिस थाने के अधिकारी पहुंचे और सावंत को नजदीकी अस्‍पताल ले गए, जहां उन्‍हें भर्ती से पहले मृत घोषित कर दिया गया। टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि आस-पास की बिल्डिंगों में सीसीटीवी कैमरा लगे हुए थे, जिनमें हमलावर कैद हो गए हैं और उनकी पहचान की जा चुकी है। उनमें से एक कुख्‍यात अपराधी, जग्‍गा है।

बड़ी खबरें

पुलिस के अनुसार, सावंत कई साल पहले केबल के धंधे में उतरे थे। उसे कथित तौर पर पिछले दो दिन से वसूली के फोन आ रहे थे और उसने पुलिस को शिकायत भी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *