Gujarat Election Result 2017, Gujrat Vidhan Sabha Chunav Results 2017: BJP Can Not Achieve Expected Victory in Gujarat Assembly Election: Shiv Sena – गुजरात चुनाव परिणाम 2017: शिव सेना ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- अपेक्षित जीत हासिल नहीं कर सकी बीजेपी

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों पर तंज कसते हुए शिव सेना ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपेक्षित जीत हासिल नहीं कर सकी है। शिव सेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने मीडिया से कहा, “भाजपा को गुजरात में जीतना ही था..वह राज्य में 22 वर्षों से सत्ता में है। उन्होंने धनबल का इस्तेमाल किया और अभियान के दौरान 14 मुख्यमंत्रियों को भेजा।”

राउत ने कहा, “उनकी जीत पहले से तय थी, लेकिन भाजपा को उस तरह से जीत नहीं मिली, जिसकी उसे उम्मीद थी।” उन्होंने कहा, “देश में माहौल बदल रहा है और सेना कांग्रेस को एक प्रमुख विपक्षी दल के रूप में देखती है।” उन्होंने आगे कहा, “हम भाजापा और कांग्रेस दोनों को बधाई देते हैं। गुजरात के नतीजे पूरे देश की सोच निर्धारित करेंगे।”

भाजपा 1995 से गुजरात में सत्ता में है और 98 सीटों के साथ उसके चुनाव जीतने की संभावना है। गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत के लिए 92 सीटों की आवश्यकता है। वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को फोन करके बधाई दी। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, नीतीश ने गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सोमवार को फोन करके बधाई दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *