Gujarat MLA Jignesh Mewani, Press Conference in Delhi, attacks on Pm Narendra Modi – गुजरात में पहली बार विधायक बने जिग्नेश मेवाणी ने दिल्ली आकर साधा पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना

गुजरात में पहली बार विधायक बने 35 साल के जिग्नेश मेवाणी ने नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भीमा-ृकोरेगांव हिंसा पर प्रधानमंत्री अपनी चुप्पी तोड़ें। लगे हाथ उन्होंने कहा कि देशभर में दलितों पर हो रही हिंसा पर पीएम मोदी क्यों चुप हैं? बनासकांठा के वडगाम सीट से दलित विधायक जिग्नेश पर हाल ही में महाराष्ट्र के भीमा-कोरेगांव में हुई जातीय हिंसा में हाथ होने का आरोप लगाया गया था। इसके जवाब में नई दिल्ली के प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोलते हुए जिग्नेश ने कहा कि संघ परिवार और बीजेपी के लोग गुजरात विधान सभा चुनाव में कम सीटें मिलने से बौखलाए हुए हैं और उसकी खीझ निकालने के लिए महाराष्ट्र हिंसा में हमारा नाम लाकर हमारी छवि धूमिल करना चाहते हैं। जिग्नेश ने कहा, “बीजेपी और संघ परिवार को 2019 की डर सता रहा है। इसीलिए ये लोग मेरी छवि धूमिल कर मुझे नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।”

बड़ी खबरें

जिग्नेश ने कहा, “मेरे भाषण का एक भी शब्द न तो आपत्तिजनक है और न ही उत्तेजक है। मुझे जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है।” जिग्नेश ने सवालिया लहजे में पूछा कि जब मैंने अपने भाषण में एक भी शब्द आपत्तिजनक नहीं कहा तो फिर उसकी वजह से हिंसा कैसे हुई? जिग्नेश ने कहा कि संघ परिवार औप बीजेपी के लोग मेरी छवि खराब करने की बचकाना हरकत कर रहे हैं। उन्होंने देश से जाति व्यवस्था बी खत्म करने की अपील की।

बता दें कि मुंबई में जिग्नेश मेवाणी पर भड़काऊ भाषण देने के मामले में केस दर्ज हुआ है। इसके बाद पुलिस ने जिग्नेश के खिलाफ सर्च वारंट जारी किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *