Gujarat Polls 2017: Another set of videos of Patidar quota leader Hardik Patel and two others with a girl went viral – गुजरात चुनाव: लड़की के साथ हार्दिक पटेल की कई और सीडी, बीजेपी के साथ जुबानी जंग बढ़ी

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को होना है। गहमागहमी के बीच पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के दो अन्‍य कथित वीडियो वायरल हो गए हैं। इनमें उनके साथ दो अलग-अलग लड़कियां दिख रही हैं। वीडियो वायरल होने पर हार्दिक के संगठन- पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) और भारतीय जनता पार्टी में जुबानी जंग शुरू हो गई। पटेल के कथित वीडियोज की यह तीसरी खेप है। पिछले महीने दो बार हार्दिक के कथित वीडियो वायरल हुए थे। हार्दिक ने तब कहा था क‍ि भाजपा ‘जल्‍दी में वीडियोज जारी करने के लिए पागल’ हो गई है। उन्‍होंने कहा था कि वीडियो को मतदान से 7 दिन पहले वायरल किया जाना चाहिए था। हार्दिक ने यह भी कहा था कि भाजपा ‘उनकी छवि खराब’ करने के लिए और वीडियो जारी करेगी।

हार्दिक बुधवार को गुजरात के अमरेली में रैली कर रहे थे। टाइम्‍स ऑफ इंडिया के अनुसार, जो नए वीडियो सामने आए हैं, वह पहले के वीडियो का क्रमागत वर्शन लग रहे हैं। इनमें कथित तौर पर हार्दिक और दो अन्‍य युवकों को एक लड़की के साथ दिखाया गया है। एक क्लिक में दोनों युवक लाइट बंद करने के बाद चले जाते हैं। बाकी वीडियो में लाइट बंद होने के चलते कुछ नहीं दिखता।

बड़ी खबरें

PAAS सह-संयोजक दिनेश बाम्भनिया ने कहा कि वीडियो से भाजपा ने छेड़छाड़ की है। उन्‍होंने कहा, ”हमने बार-बार कहा है कि क्लिप्‍स फर्जी हैं और भाजपा द्वारा छेड़छाड़ कर हार्दिक पटेल को बदनाम करने के लिए बनाई गई हैं।”

लोकनीति-सीएसडीएस द्वारा किए गए एक नए मत सर्वेक्षण में कांग्रेस को बहुत तेजी से आगे बढ़ते हुए व गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के काफी करीब आते बताया गया है। इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि बीते अगस्त व अक्टूबर के दो सर्वेक्षणों की तुलना में इस सर्वेक्षण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बीच लोकप्रियता का अंतर घटा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *