Jawaharlal Nehru University (JNU),Chief Security Officer, Naveen Yadav, complaint to Delhi Police regarding recovery of a drone with camera at Yamuna Hostel – जेएनयू में लाश के बाद अब मिला कैमरा लगा ड्रोन, चीफ सिक्योरिटी अफसर ने दर्ज कराई शिकायत

देश के सबसे बड़े विश्वविद्यालय जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में अब कैमरा लगा ड्रोन मिला है। यूनिवर्सिटी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी नवीन यादव ने इस बाबत दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। लिखित शिकायत में कहा गया है कि सोमवार (01 जनवरी) को जेएनयू के यमुना हॉस्टल के पास कैमरा लगा एक ड्रोन मिला है। यमुना हॉस्टल लड़कियों का छात्रावास है।  पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

जेएनयू प्रशासन ने बरामद ड्रोन दिल्‍ली पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। साथ ही यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर यह ड्रोन आया कहां से और इसका क्‍या इस्‍तेमाल हो सकता है?  दिल्ली पुलिस ड्रोन मिलने की घटना को आतंकी वारदात से भी जोड़कर देख रही है। हालांकि, लड़कियों के हॉस्‍टल के पास कैमरा लगे ड्रोन मिलने से किसी मनचले की शरारत का भी अंदाजा लगाया जा रहा है।

संबंधित खबरें

बता दें कि मंगलवार को ही यूनिवर्सिटी के जंगलों में पेड़ से लटकती एक सड़ी-गली लाश मिली है। इससे यूनिवर्सिटी में सनसनी फैल गई है। छात्र-छात्राओं के बीच तरह-तरह की अफवाहें हैं। पुलिस ने लाश की पहचान 40 साल के राम प्रवेश के रूप में की है। पुलिस को शक है कि उसने छह-सात दिन पहले आत्महत्या की होगी। पुलिस ने शुरुआती जांच में बताया है कि संभवत: वो यूनिवर्सिटी में बतौर मजदूर या सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करता होगा।पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौका ए वारदात कैम्प कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *