NDTV Anchor Nidhi Razdan says- the dignity of the PMO has suffered a severe blow in Gujarat Elections 2017, Trolls targeted – एनडीटीवी की महिला पत्रकार ने कहा- पीएम ऑफिस की गिरी प्रतिष्ठा, ट्रोल्स ने यूं कसा तंज

एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ताना मारा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि गुजरात चुनाव में प्रधानमंत्री कार्यालय की प्रतिष्ठा धुमिल हुई है। उन्होंने गुजरात चुनावों में पाकिस्तान को घसीटने पर सोमवार (11 दिसंबर) को ट्वीट किया, “चुनाव के नतीजे क्या आएंगे, यह महत्वपूर्ण नहीं है लेकिन प्रधानमंत्री कार्यालय की प्रतिष्ठा बहुत गिर गई है।” एक अन्य ट्वीट में एंकर ने लिखा है, “प्रधानमंत्री ने देश के एक पूर्व उप राष्ट्रपति, एक पूर्व प्रधानमंत्री, एक पूर्व आर्मी चीफ, पाकिस्तान में भारत के एक पूर्व राजनयिक और कई सीनियर डिप्लोमेट्स पर गुजरात चुनाव में अपने खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है।”

दरअसल, यह ट्वीट पीएम मोदी के उस बयान के बाद आया है जिसमें पीएम ने कहा था कि कांग्रेस के नेता (अब निलंबित) मणिशंकर अय्यर के घर मीटिंग हुई थी जिसमें ये लोग शामिल हुए थे ताकि गुजरात से उन्हें खदेड़कर अहमद पटेल को सीएम बनाया जाय। निधि राजदान के इस ट्वीट पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। लोगों ने उन्हें ट्रोल्स किया है। एक यूजर ने लिखा है, “आप विराट कोहली, सलमान खान, शाहरुख खान की इज्जत करती हो क्योंकि वो दिखने में अच्छे लगते हैं और वे लोग वेल सेटल्ड हैं लेकिन जो शख्स गरीबों की मदद कर रहा है, वो आपकी नजर में गलत है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आरोप लगाया था कि कांग्रेस नेताओं के एक समूह ने मणिशंकर अय्यर के आवास पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ बैठक की, जिसके बाद ही अय्यर ने उन्हें (मोदी) ‘नीच’ कहा। साणंद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि अय्यर के आवास पर हुई बैठक में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी शामिल हुए थे। कांग्रेस पर निशाना जारी रखते हुए मोदी ने कहा, “अय्यर के आवास पर एक बैठक हुई थी, जिसमें पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाकिस्तान के विदेश मंत्री, अंसारी और मनमोहन सिंह मौजूद रहे थे। बैठक करीब तीन घंटे तक चली थी।” प्रधानमंत्री ने कहा, “बैठक के अगले दिन मणिशंकर ने मुझे ‘नीच’ कहा।” मोदी ने अपने अंदाज में जनता से पूछा, “मैं आपसे पूछता हूं, भाइयों-बहनों, उन्होंने पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ बैठक क्यों की। पाकिस्तान हमारा दुश्मन है। आपने उनसे मुलाकात की और अगले दिन मुझे ‘नीच’ कहा।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *