PM Narendra Modi, ABP News Anchor Abhisar Sharma, Good Morning – पीएम मोदी पर टीवी एंकर का तंज- सुबह से किसी ने ‘गुड मॉर्निंग’ नहीं कहा, लोगों ने दिए ऐसे जवाब

एबीपी न्यूज के एंकर अभिसार शर्मा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि सुबह से मुझे किसी ने गुड मॉर्निंग नहीं कहा। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों की बैठक में इस बात पर आपत्ति जताई थी कि सांसद उनके ‘गुड मॉर्निंग’ का जवाब भी नहीं देते हैं। उसी पर तंज कसते हुए अभिसार शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा, “आज सुबह से किसी ने मुझे Good morning नहीं कहा… मुझे अब बुरा लगने लगा है. मैं नहीं बात करता तुमसे.! कट्टी!” अभिसार की इस टिप्पणी पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने जहां अभिसार की हां में हां मिलाया है, वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है।

एक यूजर ने लिखा है, “बताइये फिर ताइवानी मसरूम और नाम धारी शूट वालो को कैसा लगता होगा.” दूसरे यूजर ने लिखा है, “पंडित जी राम-राम, लोग लाइन चुराते हैं , आपने तो ट्वीट ही चुरा लिया साहेब का।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “अरे सर मणीशंकर अय्यर को याद करें वो हिंदी में “जबरदस्त गुड मॉर्निंग” करेंगे।”

बड़ी खबरें

बता दें कि गुरुवार (28 दिसंबर) को लोकसभा में तीन तलाक पर विधेयक पेश करने से पहले बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई थी। इसमें पीएम मोदी ने कहा था कि वह कई बार सुबह में सांसदों को गुड मॉर्निंग मैसेज के साथ एक संदेश भेजते हैं, जिसका पांच-छह सांसदों के अलावा और कोई जवाब नहीं देता है। उन्‍होंने कहा था कि कई सांसद तो मैसेज देखते भी नहीं हैं। मोदी पार्टी सांसदों के रवैये पर कई बार नाराजगी जता चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *