PM Narendra Modi, Bihar Deputy CM Sushil Kumar Modi, Tejpratap yadav, bihar – वीडियो: सुशील मोदी से पीएम मोदी ने पूछा- तेजप्रताप ने दी थी धमकी, बेटे की शादी बढ़िया से हो गई ना?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मंगलवार (26 दिसंबर) को गांधीनगर में गुजरात के सीएम विजय रुपानी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे तो वहां मंच पर भाजपा शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे। सभी लोगों से मिलते-मिलते जब पीएम मोदी सुशील कुमार मोदी के पास पहुंचे तो उन्होंने पूछा कि तेजप्रताप यादव की धमकी के बावजूद बेटे की शादी बढ़िया से हो गई ना?

यह जानकारी खुद सुशील मोदी ने एक ट्वीट कर दी है। उन्होंने एक न्यूज चैनल का वीडियो क्लिप शेयर कर लिखा है, “PM ने पूछा: तेज प्रताप की धमकी के बावजूद शादी बढ़िया से हो गयी ना ?” वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी मजाकिया अंदाज में सुशील कुमार मोदी से यह बात पूछ रहे हैं। सुशील मोदी के बगल में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद खड़े हैं। वह भी यह सुनकर हंसने लगते हैं।

संबंधित खबरें

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा था कि वो सुशील मोदी को घर में घुस कर मारेंगे। अगर वह उनके बेटे की शादी में गए, तो उनकी पोल खोलकर ही मानेंगे। तेज प्रताप ने ये बातें महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए एक कार्यक्रम में कही थीं। उन्हें सुशील मोदी ने अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी के लिए न्यौता दिया था, जिस पर उन्होंने कहा कि मोदी ने उन्हें फोन कर बेटे की शादी में बुलाया है। ऐसा कर के वह उन्हें बेइज्जत करना चाहते हैं। वह वहां जाएंगे, जनता के बीच उनकी पोल खोल देंगे। लड़ाई चल रही है। हम नहीं मानेंगे। घर में घुस कर मारेंगे। हम रुकने वाले नहीं हैं। शादी में बुलाएंगे, तो वहीं बेइज्जत करेंगे।

दरअसल, कुछ महीने पहले सुशील कुमार मोदी लालू यादव और लालू परिवार के खिलाफ लगातार मोर्चा खोले हुए थे। वो सोशल मीडिया और मीडिया के जरिए लगातार लालू परिवार पर भ्रश्टाचार के आरोप लगाते रहे थे। इसकी वजह से बिहार में महागठबंधन की सरकार टूट गई थी। नीतीश ने राजद से नाता तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बना ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *