PM Narendra Modi Takes a Selfie Coffee on Street Surrounded with Huge Crowd in Shimla – शिमला: सड़क किनारे रुक कर कॉफी पीने लगे पीएम नरेंद्र मोदी, इस कॉफी हाउस से रहा है पुराना कनेक्‍शन

गरमा-गरम कॉफी की चुस्की और सेल्फी… बर्फीली वादियों से घिरे शिमला की सड़क से गुजरते वक्त पीएम नरेंद्र मोदी को पुरानी यादों खींच लिया और उनकी गाड़ी के पहिये माल रोड के मशहूर इंडियन कॉफी हाउस से सामने थम गए। पीएम मोदी कॉफी की चुस्कियों का लुत्फ ले रहे थे, तभी उन्हें देख जनता के आश्चर्य का ठिकाना न रहा और भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इधर पीएम के हाथ में कॉफी का प्याला था तो उधर जनता के हाथों में मोबाइल फोन, कैमरा ऑन हुआ और सेल्फियों का सिलसिला चल पड़ा।

ऐसे कई मौके आए हैं जब पीएम मोदी सेल्फियों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। चाय के साथ भी उनका पुराना नाता है, वह खुद कई दफा मंचों से बता चुके हैं कि बचपन में उन्हें रेलवे स्टेशन पर चाय बेचनी पड़ी थी। राजनीतिक प्रतिद्वंदियों और उनके आलोचक उन्हें ‘चायवाला’ तक कहकर पुकार चुके हैं। लेकिन जो भी हो, चाय हो या कॉफी, उसका अपना ही मजा है, और अगर उसकी चुस्कियां शिमला जैसी ठंडी जगह पर ली जाएं तो फिर कहने ही क्या।

पीएम की कॉफी पीने के दौरान की कुछ तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की गई हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पीएम मोदी का इस कॉफी हाउस से पुराना नाता है। वर्षों पहले वह जब पार्टी के काम से शिमला में रहते थे तब वह यहां कॉफी पीने आया करते थे।

पीएम मोदी हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। हाल ही में सूबे में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है। बीजेपी नेता जयराम ठाकुर ने प्रदेश के नए सीएम के रूप में शपथ ली है। इस मौके पर पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने शिरकत की।

जयराम ठाकुर के साथ महेन्‍द्र सिंह, सुरेश भारद्वाज, अनिल शर्मा, सरवीन चौधरी, राम लाल मार्कंड, विपिन सिंह परमार, वीरेंद्र कंवर, विक्रम सिंह, गोविंद सिंह और राजीव सहजल आदि नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली। भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को हराकर सत्ता हासिल की है। भाजपा ने 68 सदस्यीय विधानसभा में दो-तिहाई बहुमत के करीब 44 सीटें हासिल की है। कांग्रेस ने 21 सीटों पर जीत हासिल की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *