Praveen Togadiya attacs on Modi, Sanjay joshi sex cd -प्रवीण तोगड़िया का नया हमला- संजय जोशी की तरह बंट रही मेरी भी फर्जी सीडी, मोदी इशारे पर काम कर रहा क्राइम ब्रांच

अहमदाबाद के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने खुलेआम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के पोलिटिकल बॉस के इशारे पर गुजरात की क्राइम ब्रांच उनके खिलाफ बड़ी साजिश कर रही है। इस साजिश में क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर जेके भट्ट शामिल हैं। तोगड़िया ने इस दौरान आशंका जताई कि संजय जोशी की तरह उनकी भी फर्जी सीडी बनाकर बदनाम करने की साजिश हो सकती है। अहमदाबाद में पत्रकारों से बातचीत में प्रवीण तोगड़िया ने जो आरोप लगाए, उसे उन्हीं की जुबानी हम यहां बता रहे।

तोगड़िया के आरोप, उन्हीं की जुबानीः ‘‘….गुजरात का क्राइम ब्रांच ‘कांसिपिरेसी ब्रांच’ में तब्दील हो गया है। ज्वाइंट कमिश्नर जेके भट्ट की इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल डिटेल्स सार्वजनिक की जाए। वे दिल्ली के पोलिटिकल बॉस के इशारे पर काम कर रहे हैं। मेरा दावा है कि उनकी हाल में प्रधानमंत्री से कई बार बात हुई।  मैं मित्र नरेंद्र मोदी से प्रार्थना करता हूं कि वे क्राइम ब्रांच को कांसपिरेसी ब्रांच बनाकर इसकी प्रतिष्ठा से खिलवाड़ न करें। रात के दो बजे किसी व्यक्ति को उठाने का किसे अधिकार है ? मेरे लोगों को पुलिस उठाकर टॉर्चर कर रही और फिर उनसे मेरे खिलाफ बयान उगलवाने की कोशिश करती है।

बड़ी खबरें

गुजरात का क्राइम ब्रांच मेरे खिलाफ सेलेक्टिव वीडियो बांट रहा है। टीवी चैनलों को वीडियो दिए जा रहे हैं।  मैं बताना चाहता हूं कि2005 में संजय जोशी का फर्जी वीडियो बनाकर आरएसएस की महान प्रचार व्यवस्था को बदनाम करने की शुरुआत हुई थी। फर्जी सीडी बनाने वालों का नाम जानता हूं, सही समय आने पर इसका खुलासा करूंगा। फर्जी वीडियो टीवी पर चलवाने के खेले में क्राइम ब्रांच है। गुजरात की जनता इनको पहचान ले। मैं सत्य के रास्ते पर चलता रहूंगा।  राजस्थान सरकार ने सूचना भेजी है कि मेरे खिलाफ चल रहा पुराना केस 2015 में ही वापस हो गया। फिर मकर संक्रांति के दिन मुझे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस का काफिला किसने भेजा। अस्पताल में बहुत लोग मुझसे मिलने आए, मैने किसी को निमंत्रण तो नहीं दिया था। फिर उनके आधार पर कांग्रेस की बात चलाना क्या सही है। यूपी के तीन सौ से ज्यादा विधायकों में 105 विधायक सपा-बसपा और कांग्रेस से आए हैं। भाजपा का कांग्रेसीकरण करने वालों को तो कम से कम यह सवाल पूछने का अधिकार नहीं है। मेरी हिंदुत्व की विचारधारा स्पष्ट है। हमेशा इसकी लड़ाई लड़ता रहूंगा। मैं वकीलों से बात कर रहा हूं और क्राइम ब्रांच के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगा। ”

बता दें कि विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया सोमवार को संदिग्ध रूप से गायब हो गए थे। शाम को अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके के एक पार्क में बेहोश मिलने पर उन्हें शहर के चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी आवाज को दबाने का काम चल रहा है। आरोप लगाया था कि पुलिस के जरिए उनका एनकाउंटर कराने की साजिश रची जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *