Rahul Gandhi another jibe on pm modi says what PM says never mean – राहुल गांधी ने कसा तंज- डियर जेटली, नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह होता नहीं है और जो होता है वह कहते नहीं

गुजरात चुनाव के दौरान जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर हमला साधा था और पाकिस्तान के पूर्व मंत्री के साथ गुप्त बैठक का आरोप लगाया था उसे लेकर संसद में जमकर हंगामा हुआ। इस हंगामे को खत्म करने के लिए वित्त मंत्री अरुण जेटली आगे आए और कहा कि प्रधानमंत्री ने किसी तरह की कोई टिप्पणी पूर्व पीएम और पूर्व उपराष्ट्रपति को लेकर नहीं की। उन्होंने कहा वो साफ करना चाहते हैं कि पीएम मोदी ने किसी तरह को कोई सवाल अपने भाषणों में मनमोहन सिंह पर नहीं उठाया है। माना जा रहा था कि इस बयान के बाद अब गतिरोध खत्म हो जाएगा लेकिन अब राहुल गांधी ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि डियर मिस्टर जेटली, यह याद दिलाने के लिए शुक्रिया कि प्रधानमंत्री जो कहते हैं वह होता नहीं है और जो होता है वह कहते नहीं हैं। इसके बाद राहुल ने हैशटैग बीजेपी लाइज़ लिखा है। इस ट्वीट में राहुल गांधी ने अरुण जेटली के भाषण का वीडियो भी साझा किया है और पीएम मोदी का भी भाषण साझा किया है जिसमे वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उपराष्ट्रपति पर निशाना साधते हैं।

संबंधित खबरें

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर हुई बैठक पर सवाल उठाते हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आरोप लगाया था कि पाकिस्तान के साथ मिलकर भाजपा को गुजरात चुनाव हराने की साजिश रची जा रही है। इसे लेकर मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुनाव जीतने के लिए झूठ फैलाने का आरोप लगाया। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस पीएम नरेंद्र मोदी से माफी मांगने की मांग को लेकर शीतकालीन सत्र में लगातार हंगामा कर रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *