Rahul gandhi reached goa to celebrate new year with sonia gandhi – नए साल का जश्‍न मनाने मां सोनिया गांधी के पास गोवा पहुंचे राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए गोवा पहुंच गए हैं। पार्टी के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि नव नियुक्त पार्टी अध्यक्ष शनिवार देर रात गोवा पहुंचे और अगले कुछ दिनों तक उनके यहीं रहने की संभावना है। अधिकारी ने कहा, “राहुल गांधी एक निजी उड़ान से पहुंचे। वह दक्षिण गोवा के तटीय गांव वरका में मां के पास लीला गोवा पहुंचे, जहां वे एक-साथ नए साल का जश्न मनाएंगे।” चूंकि यह यात्रा निजी है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष की इस दौरान किसी भी पार्टी अधिकारी से मुलाकात की संभावना नहीं है। सोनिया गांधी 27 दिसंबर को गोवा पहुंची थीं। दिवंगत कांग्रेस नेता विलासराव देशमुख के बेटे और अभिनेता रितेश देशमुख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पांच सितारा रिजॉर्ट में सोनिया गांधी की साइकिल चलाते हुए तस्वीर साझा की थी, जो वायरल हुई थी। पिछले साल भी सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी नए साल का जश्न मनाने गोवा पहुंचे थे। हालांकि राहुल नए साल के जश्न के तुरंत बाद ही वहां से आ गए थे, जबकि सोनिया और प्रियंका कुछ दिनों के लिए वहीं रुके थे।

संबंधित खबरें

बता दें कि कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी का यह पहला गोवा दौरा होगा। वह कुछ दिनों पहले तक गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में बिजी थे। राहुल गांधी को दिसंबर में निर्विरोध कांग्रेस अध्यक्ष चुना गया। उनके अलावा किसी भी अन्य व्यक्ति ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल नहीं किया था। राहुल के पहले सोनिया गांधी ने 19 सालों तक कांग्रेस अध्यक्ष पद का कार्यभार संभाला था।

पार्टी अध्यक्ष का पद संभालने के बाद कार्यकर्ताओं को दिए भाषण में राहुल गांधी ने पहला निशाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस भारत को 21वीं सदी में लेकर आई और पीएम नरेंद्र मोदी हमें मध्यकाल में ले जा रहे हैं। बीजेपी पर प्रहार करते हुए राहुल ने कहा था कि एक बार आग लगने के बाद उसे बुझाना बहुत मुश्किल होता है। बीजेपी ने पूरे देश में आग लगा दी। राहुल ने कहा कि वो आग लगाते हैं, हम आग बुझाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *