Rajinikanth will support BJP in 2019 Lok Sabha elections, says BJP TN President – तमिलनाडु BJP अध्‍यक्ष ने कहा- 2019 में भाजपा को समर्थन देंगे रजनीकांत

साल के आखिरी दिन अभिनेता रजनीकांत ने राजनीति में उतरने का एलान कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया, लेकिन उनको लेकर कयासबाजियों ने अब दूसरा रूप अख्तियार कर लिया है। तमिलनाडु की प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष तमिलिसै सौदरराजन ने एक ट्वीट कर कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में रजनीकांत बीजेपी को समर्थन देंगे। सौदरराजन ने तमिल में ट्वीट कर यह दावा किया। लेकिन इससे पहले दक्षिण के सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए यह साफ कर दिया कि वह सत्ता का सुख भोगने के लिए राजनीति में नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में गलत राजनीति हो रही है, लोकतंत्र की आड़ में राजनीतिक दल अपने ही लोगों को लूट रहे हैं। इसलिए बदलाव का समय आ गया है। 2019 के लोकसभा चुनाव में शामिल होने का फैसला उचित समय पर किया जाएगा।

संबंधित खबरें

रजनीकांत ने कहा कि राजनीति में आने की रुचि उन्हें कभी नहीं थी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो तीन साल के भीतर चुनावी वादे पूरे करेगी। अगर ऐसा नहीं होता है तो वह इस्तीफा दे देंगे। रजनीकांत ने बताया था कि उनकी पार्टी लीक से हटकर होगी। पार्टी ‘आध्यात्मिक राजनीति’ करेगी। उन्होंने एलान किया कि अगले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सभी 234 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

लेकिन उससे पहले तैयारियों के लिए कम समय का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में उनकी पार्टी उम्मीदवार नहीं उतारेगी। तमिलनाडु में अगले विधानसभा चुनाव 2021 में होने हैं। उन्होंने जनता से यह भी निवेदन किया कि नई पार्टी के गठन तक उनसे राजनीति और इससे संबंधित सवाल न पूछे जाएं। उन्होंने कहा कि उनका पहला जोर तमाम अपंजीकृत प्रशंसक क्लबों को मूल संस्था के साथ रजिस्टर कराने पर है।

रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी के गठन को गहरे समुद्र में से मोती निकालने के समान बताया। खुद को आम आदमी का प्रतिनिधि बताते हुए उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्हें जनता का सहयोग मिलेगा। रजनीकांत ने कहा कि उनकी पार्टी के मूल में सच्चाई, काम और विकास होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *