Shatrughan Sinha attacks on Prime Minister Narendra Modi for Downgrading Lalu Yadav Security, asks Why Former PM was called ‘Mauni Baba’ – लालू की सुरक्षा को लेकर PM पर बरसे शॉटगन, कहा- पता नहीं मनमोहन को क्यों कहते थे ‘मौनी बाबा’

भाजपा नेता और मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर से बगावती तेवर दिखाए हैं। गुरुवार को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा। शॉटगन ने कहा कि देश का नेतृत्व बड़े मसलों पर चुप है। चाहे आए-दिन किसानों की खुदकुशी का मामला हो या फिल्म पद्मावती पर जारी विवाद का। शत्रुघ्न ने हैरानी जताते हुए यह भी पूछा कि आखिर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को मौनी बाबा क्यों कहा जाता था? यही नहीं, उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कटौती के मसले पर पीएम को घेरा। शॉटगन ने टि्वटर पर लिखा, “क्या यह सच है कि भारत दुनिया के 20 सबसे प्रदूषित शहरों में 13वें नंबर पर है? हैरानी होती है कि आखिर हम क्यों पूर्व प्रधानमंत्री को ‘मौनी बाबा’ क्यों कहते हैं। हमारा खुद का नेतृत्व ही अहम मुद्दों पर चुप्पी साधे है, जिसमें किसानों के खुदकुशी, बड़े स्तर पर बेरोजगारी और नौकरियों में आई कमी जैसी चीजें शामिल हैं।”

बड़ी खबरें

उन्होंने आगे लिखा, “प्रदूषण की बड़ी समस्या दिल्ली से लेकर हमारे शहर पटना तक है। हमें पद्मावती विवाद, अतिसतर्कता बढ़ना या फिर हमारे लोकतांत्रिक ढांचे में बेचैनी सरीखे ज्वलंत मुद्दों पर कभी कुछ नहीं सुनने को नहीं मिलता।”

शॉटगन के मुताबिक, “राजनेता लालू यादव की सुरक्षा में कटौती, चुनौती कहे जाने वाले अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उठाए गए कदम…। मुझे गलत मत समझिएगा। हम आपकी प्रशंसा करते हैं सर! लेकिन कृपा कर के बोलिए। हमें रोशनी दिखाइए। मार्गदर्शन कीजिए। यह हाई टाइम और राइट टाइम है। जय हिंद।” (गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले)

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब शॉटगन पीएम मोदी पर हमलावर हुए हैं। फिल्म पद्मावती विवाद पर वह उनकी चुप्पी को लेकर 22 नवंबर को बरसे थे। उन्होंने कहा था, “चूंकि पद्मावती एक ज्वलंत मुद्दा बन गया है, लोग पूछ रहे हैं कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, सबसे बहुमुखी अभिनेता आमिर खान और सबसे लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख खान की इस पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं आई है। और हमारे सूचना प्रसारण मंत्री और हमारे सबसे लोकप्रिय माननीय प्रधानमंत्री (पीईडब्ल्यू के अनुसार-अमेरिकन थिंक टैंक पीईडब्ल्यू पोल) इस पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।”

Shatrughan Sinha, Bihar Polls, Elections Campaign, BJP, NDA, शत्रुघ्न सिन्हा, बिहार विधानसभा चुनाव, राजग, चुनाव प्रचार, नरेंद्र मोदी, भाजपा भाजपा सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा। (पीटीआई फोटो)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *