SP leader Naresh Agrawal supports Rahul gandhi and said BJP will raise questions over suhagraat – राहुल गांधी के फिल्म देखने पर BJP ने कसा तंज तो सपा नेता बोले- सुहागरात पर भी पूछेंगे सवाल?

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इस वक्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साथ रही है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों के ऐलान वाले दिन राहुल गांधी द्वारा फिल्म देखने जाने को लेकर बीजेपी के नेता लगातार ही कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोल रहे हैं। बीजेपी द्वारा यह सवाल किया जा रहा है कि राहुल गांधी ऐसा कैसे कर सकते हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि जिस वक्त कांग्रेस अध्यक्ष को अपनी हार का आंकलन करना चाहिए था वह फिल्म देख रहे थे। इन हमलों के बीच अब समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने राहुल गांधी का बचाव किया है और बीजेपी को ओछी पार्टी कहा है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी की सोच बहुत ही संकीर्ण है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘इतनी संकीर्ण सोच क्यों है? यह किसी की पर्सनल लाइफ में दखल देने जैसा है। अगर अब कोई उस दिन अपनी सुहागरात मना लेता तो क्या उस पर भी सवाल किया जाता। वो पूछते कि ये सुहागरात क्यों मना रहा है?’

बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के नतीजों के ऐलान के बाद सोमवार की शाम को जहां बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित कर रहे थे तो वहीं हार के तनाव को कम करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिनेमा हॉल में फिल्म देख रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राज्यों में जीत मिलने के बाद बीजेपी नतीजों का आंकलन कर रही थी तो वहीं राहुल गांधी अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वॉर’ देख रहे थे। हालांकि जब कांग्रेस अध्यक्ष को ऐसा लगा कि यह बड़ा मुद्दा बन सकता है तो वह फिल्म बीच में ही छोड़कर सिनेमा हॉल से बाहर निकल गए।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस मामले में ट्वीट करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साथा था। उन्होंने कहा था, ‘कांग्रेस ने ना केवल गुजरात चुनाव हारा, बल्कि जहां पार्टी की सरकार थी, हिमाचल प्रदेश में, वहां भी हार गई, लेकिन राहुल गांधी इस बात का आंकलन ना करके फिल्म देखने निकल गए।’ वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल गांधी के काम करने की क्षमता की तुलना पीएम मोदी के काम की क्षमता से करते हुए तंज भी कसा था। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी दिन के 19 घंटे काम करते हैं और एक भी छुट्टी नहीं लेते। जब चुनाव नहीं होते हैं वह तब अपनी ड्यूटी पर फोकस करते हैं। वह हर मुद्दों पर सोचते हैं, लेकिन राहुल गांधी केवल चुनाव के दौरान ही सामने आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *