Tamilnadu Governor Banwari Lal Purohit, Allegations to enter a bathroom where a lady was taking bath – नहाती महिला के बाथरूम में पुलिसवालों समेत घुसने का आरोप, गवर्नर ऑफिस ने दी यह सफाई

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित के एक दौरे पर विवाद हो गया है। कुछ तमिल चैनलों की खबर के मुताबिक राज्यपाल स्वच्छ भारत अभियान के तहत बने शौचालयों के औचक निरीक्षण के क्रम में एक ऐसे शौचालय में सुरक्षाबलों समेत घुस गए जहां एक महिला नहा रही थी। हालांकि, राजभवन ने इस तरह की खबर को बेबुनियाद और झूठा करार दिया है। राजभवन की तरफ से कहा गया है कि शौचालय में राज्यपाल महोदय ने तभी प्रवेश किया जब सुरक्षाकर्मी आश्वस्त हो गए कि शौचालय खाली है। बता दें कि शुक्रवार (15 दिसंबर) को तमिलनाडु के कडल्लोर जिले में राज्यपाल शौचालयों का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

तमिल चैनलों के मुताबिक पीड़ित महिला की मां ने चैनल से कहा है कि उनकी बेटी जब शौचालय में नहा रही थी, तभी कुछ सुरक्षाकर्मी अंदर आ गए। उन्हें अंदर आता देख उनकी बेटी ने फौरन कुछ कपड़े अपने तन पर रखे और वहां से अंदर चली गई। महिला के मुताबिक इस घटना के वक्त राज्यपाल के साथ-साथ जिलाधिकारी भी थे। सबने इसे देखा। महिला के आरोपों की पड़ोस की महिला ने भी पुष्टि की है।

पड़ोसी के मुताबिक जब गवर्नर और उनके साथ अधिकारी आए थे तब लड़की अंदर नहा रही थी। महिला के मुताबिक बिना जाने सभी लोग बाथरूम की तरफ चले गए, तभी लड़की शरीर पर कपड़ा रखकर अंदर चली गई। इधर, राजभवन ने वक्तव्य जारी कर कहा है, “टीवी चैनलों को घटना की सच्चाई जानने के बाद ही खबर प्रसारित करना चाहिए था। कुछ टीवी चैनलों ने जो खबर चलाई है, वह झूठी है, मनगढ़ंत है, निराधार है और गलत है।” वक्तव्य में कहा गया है कि टीवी चैनल भविष्य में राजभवन से संबंधित कोई भी खबर चलाने से पहले उसकी सत्यता की पुष्टि कर लें।

राजभवन द्वारा जारी वक्तव्य में कहा गया है कि राज्यपाल महोदय ने तभी शौचालय का निरीक्षण किया जब जिले की एक महिला अधिकारी और जिलाधिकारी ने यह सुनिश्चित किया कि शौचालय खाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *