Why our Most Popular Prime Minister Narendra Modi and IB Minister Smriti Irani are maintaining silence on Padmavati Row says BJP Leader and Actor Shatrughan Sinha – पद्मावती विवाद: शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का सवाल- आमिर, शाहरुख, स्‍मृति ईरानी और हमारे सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री चुप क्‍यों हैं?

फिल्म पद्मावती को लेकर जारी विवाद पर भाजपा नेता और जाने-माने एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की टिप्पणी आई है। उन्होंने इसके जरिए बॉलीवुड की नामी हस्तियों के साथ केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवालिया निशान लगाए हैं। शॉटगन शत्रुघ्न ने पूछा कि अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, सूचना और प्रसारण मंत्री के साथ इस पर हमारे सबसे लोकप्रिय पीएम चुप किसलिए हैं? मंगलवार को शॉटगन शत्रुघ्न ने टि्वटर के जरिए पद्मावती पर चुप्पी साधे देश के नामी कलाकारों और राजनेताओं से सवाल किया। उन्होंने ट्वीट किया, “जैसा कि पद्मावती ज्वलंत मुद्दा बन गई है। लोग पूछ रहे हैं कि महानायक अमिताभ बच्चन, बेहद बहुमुखी आमिर खान और सबसे मशहूर शाहरुख खान के पास बोलने के लिए इस पर कुछ नहीं है। कैसे हमारी सूचना और प्रसारण मंत्री या फिर सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री (अमेरिकन थिंक टैंक पोल पीईडब्ल्यू के मुताबिक) इस पर मौन क्यों धारण किए हुए हैं। हाई टाइम!”

संबंधित खबरें

वह यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि जहां तक उनकी बात है, तो वह इस मसले पर महान फिल्मकार और प्रड्यूसर संजय लीला भंसाली के चुप्पी तोड़ने के बाद बोलेंगे। वह सिर्फ तब बोलेंगे, जब उन्हें बोलना होगा और वह फिल्मकार की अभिरुचियों के साथ मामले की संवेदनशीलता, राजपूतों की वीरता और निष्ठा को ध्यान में रखकर बोलेंगे।”

padmavati, padmavati release, padmavati ban, padmavati row, padmavati gujarat, padmavati rajputs, padmavati vijaya rupani, padmavati censor board, padmavati news, मूवी में दीपिका पादुकोण ने पद्मावती की भूमिका निभाई है।

उधर, फिल्म के निर्देशक भंसाली का कहना है कि यह फिल्म राजपूत रानी पद्मावती की वीरता को श्रद्धांजलि है, जिनका किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। वहीं, विवादों के बीच एक भाजपा नेता ने भंसाली और दीपिका के सिर काटने वाले के लिए 10 करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोप में रूढ़िवादी समूहों के विरोध के बाद फिल्म विवादों में घिरी है। फिल्म पहले एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। फिलहाल इसे स्थगित कर दिया गया है, क्योंकि फिल्म निर्माता को अभी तक सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र नहीं मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *